होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan: कांग्रेस MLA राजेंद्र बिधूड़ी ने लात मार उछाली बुजुर्ग की पगड़ी, बेटे के लिए मांगने गया था नौकरी

चितौड़गढ़ के बेंगू से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक बिधूड़ी अपने बेटे के लिए नौकरी की गुहार लेकर आए बुजुर्ग की पगड़ी को लात मारते हुए दिखाई दे रहे है।
03:19 PM Oct 17, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

MLA Rajendra Singh Bidhuri: राजस्थान विधानसभा चुनाव के मध्यनजर लगातार दोनों पार्टियां का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौरा जारी है। इस बीच चितौड़गढ़ के बेंगू से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक बिधूड़ी अपने बेटे के लिए नौकरी की गुहार लेकर आए बुजुर्ग की पगड़ी को लात मारते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि, यह वीडियो पूराना बताया जा रहा है लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान में सियासत एक बार फिर तेज हो गई है।

बुजुर्ग की पगड़ी उछालते दिखे माननीय विधायक

यह वीडियो सीसीटीवी की है। वीडियो में दिख रहा है कि विधायक 3-4 लोगों के साथ बहार हॉल में आते है। एक बूढ़ा आदमी उसके सामने आता है और अपनी पगड़ी उसके पैरों पर रखकर घुटनों पर हाथ जोड़ते हुए बैठ जाता है। विधायक गुस्से में बुजुर्ग की पगड़ी को लात मारकर फेंक देते हैं। तभी बुजुर्ग खड़ा होता है और अपनी जेब से एक कागज निकालकर विधायक को दिखाता है। विधायक और पास खड़े लोग उनसे कुछ कहते हैं और बाहर निकल जाते हैं।

2021 की बताया जा रहा मामला

चित्तौड़गढ़ जिले की बेगूं विधानसभा सीट से विधायक और कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह बिधूड़ी वीडियो में अपने बेटे के लिए नौकरी की गुहार लेकर आए बुजुर्ग की पगड़ी को लात मारकर फेंकते हुए दिखाई दे रहे है। ये वीडियो साल 2021 का बताया जा रहा है, लेकिन चुनावी मौसम में यह वायरल हुआ है। इधर, बिधूड़ी ने अभी तक इस मामले पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि, विवादों और विधायक बिधूड़ी का नाता ज्यादा पूरा नहीं है। अभी कुछ समय पहले बिधूड़ी एक पुलिस अधिकारी को फोन पर गाली देने के कारण विपक्ष के निशाने पर आ गए थे।

राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना

राजस्थान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने निशाना साधते हुए कहा कि जनता का अपमान कांग्रेस को पड़ेगा भारी ! राजस्थान में पगड़ी को आन-बान-शान और सम्मान माना जाता है। यह हमारी संस्कृति और परंपरा है, जिससे हर प्रदेशवासी जुड़ा हुआ है। अपने पैरों से बुजुर्ग की पगड़ी उछालते हुए बेगूं से विधायक और कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का वीडियो भले ही पुराना हो पर ऐसा अमानवीय व्यवहार अक्षम्य है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। यह वीडियो जनता के सम्मान के प्रति कांग्रेस की मानसिकता और राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’ की असलियत को दर्शाता है। जनता इस अपमान का बदला आने वाले चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के जरिए जरूर लेगी।

Next Article