होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

विधायक बाबूलाल बैरवा बोले- सरकार रिपीट कराने के लिए गहलोत-पायलट को साथ आना ही होगा 

04:53 PM May 04, 2023 IST | Jyoti sharma

दौसा। कांग्रेस विधायक बाबूलाल बैरवा ने आज एक बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर सचिन पायलट और अशोक गहलोत एक हो जाए तो सरकार को रिपीट होने से कोई नहीं रोक सकता। बैरवा ने कहा कि राजस्थान का रिवाज बदलने के लिए गहलोत और पायलट को साथ आना ही होगा।

गहलोत-पायलट आए तो 100 प्रतिशत सरकार रिपीट होगी

कठूमर से विधायक बाबूलाल बैरवा आज दौसा में मंत्री मुरारीलाल मीणा से मिलने डाक बंगला में पहुंचे थे। उन्होंने यहां पर मीडिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस आलाकमान जल्द से जल्द फैसला सुनाएं। अगले दो-तीन महीनों में इसका फैसला आ जाएगा। सरकार रिपीट कराने को लेकर कांग्रेस ने सारे काम किए हैं। बस एक काम और हो जाए कि गहलोत और पायलट एक साथ आ जाए तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने से कोई नहीं रोक सकता। 100% हमारी सरकार यहां रिपीट होगी।

इनके विवाद को निपटाने को दिल्ली तक लगा हुआ

बाबूलाल बैरवा ने कहा कि गहलोत ने प्रदेश में बेइंतहा काम कराया है और कई सारी योजनाएं लागू की है, जिससे लोगों को कई काफी फायदा मिल रहा है सचिन पायलट का फ्यूचर काफी अच्छा है। उनका समय है क्योंकि अब तो हमारी उम्र हो गई है सीएम की भी उम्र हो गई है। अब तो सचिन पायलट का टाइम आएग। इस मुद्दे को लेकर आलाकमान भी दिल्ली तक लगा हुआ है कि इन दोनों के बीच जो भी विवाद है उसे खत्म किया जाए।

एक मंत्री काम नहीं करते सिर्फ टालते हैं

बाबूलाल बैरवा ने बिना नाम लिए कहा कि कांग्रेस सरकार में सभी मंत्री सही हैं। सिर्फ एक मंत्री को छोड़कर वह मंत्री कार्य को टालते हैं और कहते हैं अभी नहीं तब करेंगे और वह कभी नहीं करते। मैं उनका नाम नहीं लूंगा ना ही आपसे ज्यादा कुछ कहूंगा। नहीं तो फिर से मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर आगे पेश किया जाएगा। मैं हाईलाइट हो जाऊंगा। बाबूलाल बैरवा ने यह भी कहा कि सचिन पायलट जो लोग कह रहे हैं कि सचिन पायलट नई पार्टी बनाएंगे या किसी दूसरी पार्टी में जाएंगे तो मैं कह दूं कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। पायलट कहीं नहीं जाएंगे वह कांग्रेस में ही रहेंगे। एक दिन उनका समय जरूर आएगा।

Next Article