For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

23 साल में हुआ मिस यूनिवर्स की फानइलिस्ट का निधन, एक महीने से वेंटिलेटर पर थीं

मिस यूनिवर्स की फाइनलिस्ट (Miss Universe Finalist) और ऑस्ट्रेलियाई फैशन मॉडल सिएना वीर (Sienna Weir) 23 साल की छोटी सी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं।
03:50 PM May 06, 2023 IST | BHUP SINGH
23 साल में हुआ मिस यूनिवर्स की फानइलिस्ट का निधन  एक महीने से वेंटिलेटर पर थीं

नई दिल्ली। मिस यूनिवर्स की फाइनलिस्ट (Miss Universe Finalist) और ऑस्ट्रेलियाई फैशन मॉडल सिएना वीर (Sienna Weir) 23 साल की छोटी सी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। दरअसल, वह पिछले महीने गुड़सवारी करते हुए एक हादसे का शिकार हो गई थीं। इसके बाद से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था पर 4 मई को उनका निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2022 की मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट सिएना वीर अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। वह एक महीने पहले 2 अप्रैल को ऑस्ट्रेलिया के विंडसर पोलो ग्राउंड्स में घुड़सवारी के दौरान चोटिल हुई थी, जिनकी 4 मई को मौत हो गई।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म ‘The Kerala Story’ पर दिया Kangana Ranaut ने बयान, कहा “जो फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो खुद आतंकवादी हैं”

कई महीनों तक वेंटिलेटर पर रहीं सिएना

चोटिल होने के बाद सिएना वीर काफी समय से वेंटिलेटर पर थीं। अब सिएना के परिवार ने उनके निधन की जानकारी दी है। परिवार ने सिएना के निधन की जानकारी दी है। परिवार में सिएना को वेंटिलेटर से हटाने का फैसला करते हुए इसकी जानकारी साझा की। इस खबर से उनके चाहने वाले काफी सदमे में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Sonam Kapoor के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, अनिल कपूर ने किया ऐसा कमेंट

2022 के मिस यूनिवर्स पेजेंट का थीं हिस्सा

2002 में सिएना मिस यूनिवर्स की फाइनलिस्ट थीं, जहां उन्होंने कैंसर पीड़ित बच्चों का समर्थन करने वाली एक चैरिटी टॉयबॉक्स ऑस्ट्रेलिया के लिए फंड जोड़ा था।

.