For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'तुमसे जो हो सकता है कर लो', विवाहिता के साथ जबरन रेप के बाद दबंगों ने पंचायत में दी गोली मारने की धमकी

Alwar: अलवर के रामगढ़ में खेत में शौच करने गई विवाहित के साथ जबरन किया दुष्कर्म। पीड़िता के परिवार ने पंचायत बुलाई तो दबंगों ने गोली मारने की धमकी दी ।
02:41 PM Feb 14, 2024 IST | BHUP SINGH
 तुमसे जो हो सकता है कर लो   विवाहिता के साथ जबरन रेप के बाद दबंगों ने पंचायत में दी गोली मारने की धमकी

Alwar: राजस्थान में सरकार चाहे बीजेपी की और हो या कांग्रेस की, लेकिन महिलाओं के साथ हत्याचार और दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रेप और दुष्कर्म के मामले में राजस्थान में तेजी से बढ़ रहे हैं। अलवर के रामगढ़ से भी एक ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। खेत में शौच करने गई महिला को दबंगों ने जबदरस्ती अपनी हवस का शिकार बना लिया।

Advertisement

पीड़िता ने जब घटना की जानकारी परिवार को दी तो परिजनों ने पंचायत बुलाई। लेकिन आरोपियों के माथे पर शिकन तक नहीं दिखीं। दबंगों ने पीड़िता के परिवार को भरी पंचायत में ही गोली मारने की धमकी दे दी। पीड़िता के परिवार ने दबंगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी।

यह खबर भी पढ़ें:-वेब सीरिज से लिया आइडिया…फिर प्रेमी को दिया शादी का झांसा, ऐसे कराई पत्नी ने पति की हत्या

महिला ने शोर मचाया तो दबंग भाग निकले…

पीड़ित महिला के पति ने रामगढ़ थाने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी पत्नी शौच करने के लिए घर के पास खेतों में गई थी। जैसे वह शौच करने बैठी तो पीछे से आरोपी नसरू और रमजान ने विवाहिता को पकड़ा लिया और मुंह दबाकर खेतों में ले गए। वहां दोनों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जैसे-तैसे दबंगों के चंगुल से निकलकर शोर मचाया तो लोग इकट्‌ठा हो गए और आरोपी मौके से भाग निकले। विवाहित ने पूरी घटना अपने परिवार को बताई, जिसके बाद थाने में रिपार्ट लिखवाई।

दबंगों ने परिवार को गोलियों से भूनने की धमकी

दबंगों को अपने किए धराए पर कोई पछतावा नहीं था। एक तो चोरी और फिर सीना चोरी। पीड़ित परिवार ने पंचायत बुलाई तो आरोपियों ने गुनाह तो कबूल किया पर पीड़िता के परिवार को गोली मारने की धमकी दी और कहा तुमसे जो सकता है कर लो हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते। आरोपियों की धमकी के बाद पीड़िता के परिवार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता के परिवार के आधार पर धारा 376डी और 506 में रिपोर्ट दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Kota Suicide Horror: कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला IIT स्टूडेंट

.