For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर : सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर रेप और धर्म परिवर्तन, पीड़िता के परिजनों ने दर्ज कराई FIR

जोधपुर के प्रतान नगर सदर थाना इलाके में युवती को झांसा देकर रेप और धर्म परिवर्तन का मामला समाने आया है।
05:57 PM Jun 08, 2024 IST | BHUP SINGH
जोधपुर   सोशल मीडिया पर दोस्ती  फिर रेप और धर्म परिवर्तन  पीड़िता के परिजनों ने दर्ज कराई fir

जयपुर। जोधपुर में एक युवती को झांसा देकर उसके साथ रेप और धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले युवती से कोर्ट में शादी और इसके बाद निकाह कर धर्म परिवर्तन कराकर नाम बदला। युवती ने आरोपी के खिलाफ प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने केस दर्ज पीड़िता का मेडिकल कराया। साथ ही युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-JEE की तैयारी कर छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, अंतिम संस्कार के 4 दिन बाद खुलासा

इंस्टाग्राम पर हुई थी युवक से दोस्ती

प्रताप नगर सदर थान पुलिस के मुताबिक, एक युवती ने अपने परिजनों के साथ थाने आकर झांसा देखकर रेप और शादी करने के बाद धर्म परिवर्तन का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी व उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर चैटिंग से हुई थी और वह आपस में मिलने लगे थे। करीब 5 महीने पहले आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया था।

5 जून को कोर्ट में रचाई शादी

पीड़िता ने बताया कि 5 जून को आरोपी ने उसे कोर्ट बुलाकर शादी कर ली थी। इसके बाद कोर्ट के बाहर बगीचे में एक मौलवी ने दोनों का निकाह कराया और उसका नाम बदल दिया था। इसके बाद युवती जब अपने घर आई और परिजनों को घटना के बारे में बताया तो इस संबंध में थाने जाकर मामला दर्ज कराया। प्रताप नगर थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता के आरोपों की जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-कोटा में फिर सुसाइड, NEET की तैयारी कर रही छात्रा ने बिल्डिंग की नौंवी मंजिसे कूदकर दी जान

.