होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

उदयपुर सहित राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, हर ओर मचा हडकंप, स्टेशनों पर बने इस माहौल से सब भयभीत

02:49 PM Oct 02, 2024 IST | Sujal Swami

जयपुर। उदयपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने कि धमकी मिली है. आतंकी संगठनों ने पत्र लिखकर धमकी दी. उदयपुर, अलवर, जोधपुर, बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ और बूंदी सहित राजस्थान के प्रमुख रेलवे स्टेशन को धमकी भरे पत्र मिले है. धमकी भरे इस पत्र की सूचना मिलने के बाद सभी रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ाई गई है.

रेलवे स्टेशनों को ये धमकी भरा पत्र मिला

सभी की पहली पसंद उदयपुर है जो झिलों की नगरी के नाम से प्रसिद्ध है. जहां रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने का धमकी भरा पत्र मिला है. वहीं राजस्थान के अनेक ऐसे जिलों के रेलवे स्टेशन को भी धमकी भरा पत्र मिला है. इसकी सूचना मिलते ही सभी सुरक्षा एंजेंसी अलर्ट हो गई. जहां उन्होनें रेलवे स्टेशल पर सुरक्षा व्यवस्था की जांच की जा रही है.

पंजाब का एक पिन कोड लिखा हुआ था

जांच एजेंसी जो है उस पत्र को लेकर जांच में जुटी है, क्या ये किसी आतंकी संगठन की चाल है या फिर किसी असामाजिक तत्व की चाल फिलाहल अभी इस बात की जांच जारी है. सिर्फ अकेले उदयपुर को ही नहीं बल्की राजस्थान के अनेक रेलवे स्टेशनों को ये धमकी भरा पत्र मिला है. इधर हनुूानगढ़ में भी इस पत्र की जांच हुई जिसमें पंजाब का एक पिन कोड लिखा हुआ था जिसपर जीआरपी पुलिस ने जांच टीम को पंजाब के उस पिनकोड के स्थान पर रवाना किया जहां आरोपि तलाश की जाएगी.

Next Article