For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

टिकट कटने पर भीड़ में रोने लगे थे मामन सिंह, बालकनाथ को बताया था बाहरी, अब दिया समर्थन

अलवर जिले की तिजारा विधानसभा सीट से टिकट कटने से नाराज मामन सिंह यादव को मनाने में बीजेपी कामियाब हो गई है। गुरुवार 2 नवबंर को सर्व सामाज के सामने मामन सिंह यादव ने बालकनाथ योगी को समर्थन देने की बात कही है।
02:15 PM Nov 02, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
टिकट कटने पर भीड़ में रोने लगे थे मामन सिंह  बालकनाथ को बताया था बाहरी  अब दिया समर्थन

Rajasthan Assembly Election 2023: अलवर जिले की तिजारा विधानसभा सीट से टिकट कटने से नाराज मामन सिंह यादव को मनाने में बीजेपी कामियाब हो गई है। गुरुवार 2 नवबंर को सर्व सामाज के सामने मामन सिंह यादव ने बालकनाथ योगी को समर्थन देने की बात कही है। मामन सिंह वीडियो में कहते नजर आ रहे है कि सभी की भावनाओं के देखते हुए क्षेत्र के हित तो देखते हुए भारतीय जनता पार्टी का तन मन धन से सहयोग करें। भाजपा की पहली लिस्ट आने के बाद लगातार मामने सिंह यादव ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। जिससे तिजारा में भाजपा की मुश्किले बढ़ गई थी।

Advertisement

भीड़ में रोने लगे थे मामन सिंह यादव

अलवर जिले की तिजारा विधानसभा सीट से दावेदारी करने वाले भाजपा के पूर्व विधायक मामन सिंह यादव को पार्टी ने टिकट नहीं था। जिसके बाद तिराजा में उनके द्वारा एक बैठक बुलाई गई। जिसमें वह अपने संबोधन के दौरान भावुक होते नजर आए थे। वीडियो में मामन सिंह सामने बैठे लोगो से कहते नजर आ रहे थे कि अगर आप चाहते है कि मैं चुनाव में खड़ा हूं तो आपको तन मन धन से साथ देना होगा। अगर आप नहीं चाहते है तो मैं तिजारा छोड़ कर चला जांऊगा। क्योंकि तिजारा का अस्तित्व खत्म हो रहा है।

बालकनाथ को बताया था बाहरी

टिकट कटने के बाद महंत बाबा बालक नाथ को मामन सिंह यादव ने बाहरी उम्मीदवार बताकर बॉयकॉट करने की बात कहीं गई। इस दौरान पूर्व विधायक मामन सिंह यादव ने कहा की सर्वे के आधार पर उनका नाम फाइनल हो चुका था केंद्रीय समिति ने भी उन्हें टिकट मिलने का आश्वासन दिया था, साथ ही क्षेत्र में जाकर प्रचार करने की भी बात कही थी। तिजारा से जितने भी स्थानीय उम्मीदवार अपनी दावेदारी जता रहे थे भाजपा ने उन सभी के साथ धोखा देने का काम किया है जिसका करारा जवाब तिजारा की जनता चुनाव में देगी।

.