होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में बड़ा सड़क हादसा, अजमेर- दिल्ली हाईवे पुलिया से बेकाबू होकर नीचे गिरा ट्रेलर

10:47 PM Aug 30, 2024 IST | Dipendra Kumawat

अजमेर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर जयपुर के झोटवाड़ा में पुलिया से बेकाबू होकर नीचे गिरा ट्रेलर, पानी का ट्रैक्टर टैंकर आया चपेट में.

जयपुर। राजधानी में दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस हाइवे पर पुलिया से चलता ट्रेलर गिरने से हादसा हो गया. शुक्रवार शाम को पुलिया के ऊपर से ट्रेलर जा रहा था. नीचे सर्विस लाइन पर पानी का ट्रैक्टर टैंकर चल रहा था. इसी बीच अचानक ट्रेलर बेकाबू होकर 20 फीट ऊंची पुलिया से नीचे आकर गिर गया और पानी के ट्रैक्टर टैंकर पर गिरने से ट्रैक्टर चालक जख्मी हो गया. आनन-फानन में जख्मी चालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना के बाद हादसे सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. थाना पश्चिम के हेड कांस्टेबल महावीर ने बताया कि शुक्रवार शाम को दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस हाइवे पर पुलिया से ट्रेलर नीचे गिरने से हादसा हो गया. ट्रेलर के नीचे ट्रैक्टर टैंकर दब गया, जिससे ट्रैक्टर चालक घायल हो गया. ट्रेलर दिल्ली से अजमेर की तरफ जा रहा था. पुलिया पर तेज रफ्तार होने के कारण ट्रेलर बेकाबू हो गया और डिवाइडर से कूदते हुए पुलिया की दीवार तोड़कर सर्विस लाइन पर गिर गया. सर्विस लाइन पर पानी का ट्रैक्टर टैंकर चल रहा था, जो की ट्रेलर के नीचे दब गया. ट्रेलर पुलिया के नीचे गिरने से जोरदार धमाका हुआ, जिससे आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. ओर ट्रैक्टर चालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर की रिपोर्ट आने के बाद ट्रैक्टर चालक के हाथ में फ्रैक्चर बताया जा रहा है और चपेट में आई कार चालक भी सुरक्षित है

हादसे के बाद हाईवे पर जाम

दुर्घटना के बाद नेशनल हाईवे-48 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिससे यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ। पुलिस और प्रशासन की त्वरित कार्रवाई से स्थिति को जल्द ही सामान्य किया गया, लेकिन घटना ने क्षेत्र में खलबली मचा दी।

Next Article