For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिरोही पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात ले जाई जा रही अवैध शराब पकड़ी

07:04 PM Jun 10, 2023 IST | Mukesh Kumar
सिरोही पुलिस की बड़ी कार्रवाई  गुजरात ले जाई जा रही अवैध शराब पकड़ी

सिरोही। राजस्थान के सिरोही जिले के मंडार थाना पुलिस ने शनिवार को थाना क्षेत्र के टोल नाके के समीप अवैध शराब परिवहन करते हुए एक ट्रक को जब्त किया है। पुलिस ने जब्त किए ट्रक से पंजाब निर्मित शराब के 192 कार्टून बरामद की है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। पूछताछ में नशे के बड़े नेटवर्क के खुलने की संभावना है।

Advertisement

मंडार थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि सिरोही एसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी और वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर जिले से लगती गुजरात सीमा पर कड़ी चौकसी की जा रही थी। इस दौरान शनिवार को मंडार थाने के सामने की जा रही नाकाबंदी के दौरान रेवदर की तरफ से आ रहे मिनी ट्रक को रुकवाया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपी ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

पूछताछ में चालक ट्रक में ट्रांसपोर्ट का सामना होना बताया, जिसे वह गुजरात लेकर जा रहा है। ड्राइवर से संदेह होने पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली। पुलिस को तलाशी के दौरान ट्रक में त्रिपाल से ढके हुए पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के 192 कार्टन मिले। पुलिस ने इस मामले में वाहन ड्राइवर जाटों का बेड़ा थाना बाखासर जिला बाड़मेर निवासी प्रकाश सिंह (27) पुत्र रतन लाल गोदारा जाट को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी ड्राइवर से अवैध अंग्रेजी शराब को कहां से लाया और गुजरात में कहां ले जा रहा था इसको लेकर पूछताछ कर रही है।

.