For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, कार्यवाहक सरपंच 53 हजार की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

जोधपुर एसीबी ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए कार्यवाहक सरपंच को 53 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
03:38 PM Jun 13, 2023 IST | Anil Prajapat
जोधपुर में acb की बड़ी कार्रवाई  कार्यवाहक सरपंच 53 हजार की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
acb

Jodhpur bribery case : जोधपुर। जोधपुर एसीबी ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए कार्यवाहक सरपंच को 53 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी है कि 2 पट्‌टे जारी करने की ऐवज में ग्राम पंचायत बेलवा खत्रिया का कार्यवाहक सरपंच सेठाराम माली 55 हजार रुपए मांग रहा था। जिस पर जोधपुर ग्रामीण एसीबी की टीम ने एएसपी ओमप्रकाश चौधरी के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए आरोपी को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया। फिलहाल, एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

Advertisement

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि जोधपुर ग्रामीण एसीबी को शिकायत मिली कि कब्जाशुदा पैतृक भूखंड के दो पट्टे जारी करने की एवज में बालेसर तहसील की ग्राम पंचायत बेलवा खत्रिया का कार्यवाहक सरपंच सेठाराम माली 55 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा है। जिस पर एसीबी जोधपुर के आईजी सवाई सिंह गोदारा के सुपरवीजन में एसीबी जोधपुर-ग्रामीण इकाई के एएसपी ओमप्रकाश चौधरी के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन करवाया गया।

शिकायत सही पाए जाने पर एसीबी की टीम ने मंगलवार सुबह ट्रैप की कार्यवाही करते हुए कार्यवाहक सरपंच सेठाराम माली पुत्र हनुमानराम निवासी बेलवा खत्रिया को परिवादी से 53 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी को गिरफ्तार कर एसीबी की टीम थाने लाई। जहां पर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वहीं, आरोपी के आवास सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

ये खबर भी पढ़ें:-Jaipur: भ्रष्टाचार और पेपर लीक के खिलाफ हल्ला बोल! जयपुर की सड़कों पर उतरे BJP नेता

.