होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

झुंझुनूं में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, 12 हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

07:36 PM Aug 28, 2023 IST | Mukesh Kumar

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एसीबी टीम ने भालौठ चौकी प्रभारी रमेश कुमार को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। भालौठ चौकी प्रभारी रमेश कुमार ने परिवादी से मोटरसाइकिल के मामले में 12 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। इसके बाद परिवादी ने झुंझुनूं एसीबी को इसकी शिकायत की। शिकायत के बाद झुंझुनूं एसीबी ने मामले का सत्यापन करवाया।

शिकायत सही पाए जाने पर आज झुंझुनूं एसीबी के एएसपी इस्माइल खान की अगुवाई में ट्रेप को लेकर जाल बिछाया गया। आज परिवादी राकेश कुमार ने जैसे ही चौकी प्रभारी रमेश कुमार को 10 हजार की रिश्वत दी। इसके बाद झुंझुनू एसीबी टीम ने इशारा पाते ही चौकी प्रभारी रमेश कुमार के ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया।

वहीं दूसरी खबर झुंझुनूं शहर के चूरू रोड स्थित केके कॉलोनी की है। जहां पर 3 बदमाशों ने युवक को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने युवक को बंधक बना घर से नकदी ओर जेवरात की लूट की हैं। जानकारी के मुताबिक चूरू रोड स्थित केके कॉलोनी में रात को 3 बदमाश एक घर का दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद जब युवक ने दरवाजा खोला तो युवक से मारपीट करते हुए उसे बंधक बना लिया। इसके बाद घर से नकदी और जेवरात की लूट की। सुबह पड़ौसी ने उनके रिश्तेदार आजम को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर जानकारी ली।

Next Article