For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झुंझुनूं में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, 12 हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

07:36 PM Aug 28, 2023 IST | Mukesh Kumar
झुंझुनूं में एसीबी की बड़ी कार्रवाई  12 हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एसीबी टीम ने भालौठ चौकी प्रभारी रमेश कुमार को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। भालौठ चौकी प्रभारी रमेश कुमार ने परिवादी से मोटरसाइकिल के मामले में 12 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। इसके बाद परिवादी ने झुंझुनूं एसीबी को इसकी शिकायत की। शिकायत के बाद झुंझुनूं एसीबी ने मामले का सत्यापन करवाया।

Advertisement

शिकायत सही पाए जाने पर आज झुंझुनूं एसीबी के एएसपी इस्माइल खान की अगुवाई में ट्रेप को लेकर जाल बिछाया गया। आज परिवादी राकेश कुमार ने जैसे ही चौकी प्रभारी रमेश कुमार को 10 हजार की रिश्वत दी। इसके बाद झुंझुनू एसीबी टीम ने इशारा पाते ही चौकी प्रभारी रमेश कुमार के ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया।

वहीं दूसरी खबर झुंझुनूं शहर के चूरू रोड स्थित केके कॉलोनी की है। जहां पर 3 बदमाशों ने युवक को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने युवक को बंधक बना घर से नकदी ओर जेवरात की लूट की हैं। जानकारी के मुताबिक चूरू रोड स्थित केके कॉलोनी में रात को 3 बदमाश एक घर का दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद जब युवक ने दरवाजा खोला तो युवक से मारपीट करते हुए उसे बंधक बना लिया। इसके बाद घर से नकदी और जेवरात की लूट की। सुबह पड़ौसी ने उनके रिश्तेदार आजम को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर जानकारी ली।

.