For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Love Jihad in Alwar : खुद को हिंदू बता रचाया ब्याह, फिर डेढ़ साल तक दरिंदगी, 8 लाख रुपए ऐंठे

राजस्थान के अलवर जिले में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
04:15 PM Jul 15, 2023 IST | Anil Prajapat
love jihad in alwar   खुद को हिंदू बता रचाया ब्याह  फिर डेढ़ साल तक दरिंदगी  8 लाख रुपए ऐंठे
Love Jihad in Alwar

Love Jihad in Alwar : अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ककराली निवासी जुनैद ने पहले हिंदू बनकर एक लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर नाटकीय तरीके से दूसरे शहर में ले जाकर शादी कर ली। आरोपी ने डेढ़ साल तक लड़की के साथ दरिंदगी की और फिर बाद में अकेला छोड़ दिया। इस दौरान आरोपी ने करीब 8 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। इस मामले में अब पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इंस्टाग्राम के जरिए वर्ष 2022 में उसकी जान पहचान जुनैद से हुई थी। जिसके बाद जुनैद ने खुद को हिंदू बताते हुए कहा था कि उसका नाम रोहित है। बाद में खुद के परिजनों की बीमारी का हवाला देकर करीब आठ लाख रुपए उससे ऐंठ लिए। इस बीच जुनैद ने दूसरे शहर में ले जाकर पीड़िता के साथ नाटकीय तरीके से शादी कर ली।

दूसरी लड़की से किया निकाह तो खुला राज

बाद में कुछ दिनों पूर्व ही जुनैद ने पीड़िता को झांसा देकर एक अन्य लड़की से निकाह कर लिया। जैसे ही इस बात की जानकारी पीड़िता को लगी तो वह उसके गांव पहुंची। जहां पर उसे पता चला कि लड़का हिंदू नहीं मुसलमान है, तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। इस दौरान गांव में जमकर हंगामा हुआ। हालांकि, आरोपी गांव से फरार हो गया है। पुलिस इस मामले पर अब पीड़िता के बयान के आधार पर जांच करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मामला दर्ज हुआ तो जांच में जुटी पुलिस

महिला थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि थाने पर आकर एक पीड़िता ने आरोपी युवक जुनेद के खिलाफ शिकायत दी है। जिस पर मामले में अनुसंधान किया जा रहा है। पीड़िता का मेडिकल करवाकर 164 के बयान भी करवाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने यह शिकायत दी है कि ककराली गांव का रहने वाले जुनैद ने खुद को हिंदू युवक रोहित नाम बताकर पीड़िता से शादी कर ली और उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद उसने पीड़िता को छोड़ दिया और किसी अन्य लड़की से शादी कर ली। तब पीड़िता को इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी जुनैद ने हिंदू बनकर उसको शादी का झांसा देकर उससे शादी की है। जिस पर मामले की जांच की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-मनाली घूमने गए अजमेर के 4 युवकों की बादल फटने से मौत, 3 अभी भी लापता, टैटू से हुई मृतकों की पहचान

.