For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बीजेपी ने राजस्थान में सभी 25 सीटों पर जीत के लिए बनाया 'मेगा प्लान', जानें क्या है रणनीति और विजन?

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने कहा कि बीजेपी के पास जो विजन है वो देश की किसी पार्टी के पास नहीं है और लोकसभा चुनाव में राजस्थान में सभी 25 सीटों पर जीत दर्ज करने का हमारा लक्ष्य है।
11:46 AM Jan 28, 2024 IST | BHUP SINGH
बीजेपी ने राजस्थान में सभी 25 सीटों पर जीत के लिए बनाया  मेगा प्लान   जानें क्या है रणनीति और विजन

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में भजनलाल सरकार आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरी तरह से कमर कस चुकी है और चुनावी की रणनीति और तैयारियों पर काम भी शुरू कर दिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रावक्ता और सांसद सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने मीडिया से रूबरू होते हुए शनिवार को विश्वास जताया कि राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी 25 की 25 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि दुनियाभर में भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता बढ़ी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-दुराचारी शिक्षकों के घरों पर चलेगा बुलडोजर, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बयान से मची खलबली

राजस्थान में बीजेपी मनाने जा रही है अमृत महोत्सव

सुधांशु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस काल को अमृतकाल इसलिए कहते हैं क्योंकि उसके नेतृत्व वाली सरकार ने देश को मानसिक गुलामी से आजादी दिलाई है। आज भारत की आर्थिक वृद्धि दर तेजी से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि तीसरी बार केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है और राजस्थान की जनता लगातार तीसरी बार बीजेपी को लोकसभा की 25 सीटें जिताने का मन बना चुकी है। तीन बार 25 सीटें जीतने पर तीनों का योग 75 तो हम यह मान सकते हैं कि राजस्थान में अमृत महोत्सव मनाने जा रहे हैं।

'BJP जैसा विजन किसी पार्टी के पास नहीं'

बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने कहा कि नव मतदाताओं को साधने पर जोर देते हुए कहा कि बीजेपी के पास जो विजन है वो देश की किसी पार्टी के पास नहीं है। हमारा लक्ष्य लोकसभा की सभी 25 सीटों पर जीत दर्ज करने का है। हम प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल के ऐतिहासिक कार्यो को लेकर जनता के बीच जाएंगे। वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पार्टी के कार्यक्रर्ता को जो भी दायित्व दिया जाए, उसे पूरी लगन और मेहनत के साथ पूरा करें। उन्होंने कहा कि हमें संगठित होकर काम करना है और प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करनी है।

यह खबर भी पढ़ें:-जाट आंदोलन के पीछे कांग्रेस का हाथ? राठौड़ का दावा-BJP में आना चाहते है कांग्रेस के एक दर्जन दिग्गज नेता

.