For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

विधायक दल की बैठक हो सकती है कल, आज VC के जरिए जेपी नड्‌डा देंगे विधायकों को संकेत!

Rajasthan CM Face: राजस्थान में सीएम फेस को लेकर जयपुर से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज है। इस बीच आज शनिवार शाम को जेपी नड्डा विधायकों से बात कर सकते है। जेपी नड्डा विधायकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग अहम में दे सकते है।
01:17 PM Dec 09, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
विधायक दल की बैठक हो सकती है कल  आज vc के जरिए जेपी नड्‌डा देंगे विधायकों को संकेत

Rajasthan CM Face: राजस्थान में सीएम फेस को लेकर जयपुर से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज है। इस बीच आज शनिवार शाम को जेपी नड्डा विधायकों से बात कर सकते है। जेपी नड्डा विधायकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग अहम में दे सकते है। इस बीच संभवत रविवार को राजधानी जयपुर में विधायक दल की बैठक आयोजित हो सकती है। बीजेपी ने प्रदेश में सीएम के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ती पहले ही कर दी है।

Advertisement

आज आ सकते हैं पर्यवेक्षक

सीएम का नाम तय करने के लिए बीजेपी आलाकमान ने राजस्थान में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पर्यवेक्षक बनाया है। उन्हें पर्यवेक्षक बनाकर यह अर्थ लगाया जा रहा है कि उनके जैसे नेता किसी भी टकराव की स्थिति से बच सकेंगे। उनके साथ राज्यसभा सांसद सरोज पांडे और राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े को भी पर्यवेक्षक बनाया गया है। तीनों आज रात तक जयपुर आ सकते हैं।

प्रदेश में हो सकते है दो डिप्टी सीएम

राजस्थान में मुख्यमंत्री की नियुक्ती के साथ ही दो डिप्टी सीएम की भी घोषणा की जा सकती है। जानकारों का मानना है कि अगर बीजेपी यह फॉमूला अपनाती है तो एक महिला डिप्टी सीएम बनना तय माना जा रहा है, ताकि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आधी आबादी को बड़ा संदेश दिया जा सके, इसके अलावा इन पदों पर आदिवासी चेहरे को भी मौका दिया जा सकता है। साथ ही इस फॉर्मूले से पार्टी के सभी गुटों को लुभाने की भी कोशिश की जाएगी।

.