For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आखिर क्यो भड़क गए लालसोट के विधायक रामबिलास मीणा,जानिए क्या रही वजह

11:47 AM Sep 03, 2024 IST | Anand Kumar
आखिर क्यो भड़क गए लालसोट के विधायक रामबिलास मीणा जानिए क्या रही वजह

भाजपा सरकार में लालसोट से विधायक रामबिलास मीणा की नाराजगी देखने को मिली। यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा की कार्यशैली से रामबिलास मीणा नाराज हुए। इस दौरान उनके द्वारा जारी किए गए बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में जेईएन-एईएन के पद खाली पड़े हैं। आज चौथी बार मंत्री झाबर सिंह खर्रा से एक जेईएन लगवाने के लिए मिलने आया हूं, लेकिन इनको कोई मतलब नहीं है। ऐसे तो हमारी सरकार में मंत्री बैठे हैं, जो सो रहे हैं। लालसोट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामबिलास मीणा का एक बयान खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी सरकार को घेर रहे हैं. मीणा कह रहे हैं.

Advertisement

सीएम से शिकायत की कही मीणा ने बात

लालसोट से बीजेपी विधायक रामबिलास मीणा अपनी ही सरकार के यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा की कार्यशैली से नाराज हो गए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वे सीएम से उनकी शिकायत करेंगे। मीणा सचिवालय पहुंचे थे और खर्रा से मुलाकात की थी। बताया जाता है कि विधायक की मंत्री खर्रा के चैंबर में बहस भी हो गई थी।

मंत्री सुनवाई नही कर रहे काटने पड रहे चक्कर,मीणा

विधायक रामबिलास मीणा ने तीखे शब्दो में कहा कि सरकार में काम नहीं होने की व्यथा हर विधायक की है। मैं सीएम भजनलाल शर्मा से मिलकर इसकी शिकायत करूंगा। उन्होंने कहा कि हमें लग ही नहीं रहा कि प्रदेश में सरकार बदली है। मेरे विधानसभा की नगरपालिका में पर्याप्त स्टाफ नहीं है। मंत्री सुनवाई नहीं कर रहे हैं, उनके चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

विपक्ष ने कहा उनके विधायक के नही हो रहे काम तो किसके होंगे

ऐसे मामलो में विपक्ष अपनी भूमिका इस दौरान जरूर निभाता है। ऐसे में भाजपा विधायक के इस तरह के बयान के बाद अब सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा का रही है. विपक्षी नेताओं का कहना है कि अगर सरकार में भाजपा के विधायकों के ही काम नहीं हो रहे तो किस के काम होंगे?

पहली बार जीतकर मीणा पहुंचे है विधानसभा

रामबिलास मीणा दौसा जिले की लालसोट विधानसभा सीट से विधायक हैं. वो पहली बार चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचे हैं. रामबिलास ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री परसादी लाल को मीणा को हराया है. हालांकि 2018 के विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया था लेकिन वो परसादी लाल मीणा से हार गए थे.

.