For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मैं बार-बार नवाजुद्दीन के साथ काम करता रहूंगा : निर्देशक कुशान नंदी

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के बाद निर्देशक कुशान नंदी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दूसरी बार जोगीरा सारा रा रा में काम करने के लिए तैयार हैं।
05:37 PM May 05, 2023 IST | BHUP SINGH
मैं बार बार नवाजुद्दीन के साथ काम करता रहूंगा   निर्देशक कुशान नंदी

मुंबई। ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के बाद निर्देशक कुशान नंदी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दूसरी बार जोगीरा सारा रा रा में काम करने के लिए तैयार हैं। नवाजुद्दीन के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात करते हुए कुशान नंदी ने उन्होंने कहा, ‘नवाजुद्दीन एक शानदार अभिनेता हैं। उनके साथ एक तरह का तालमेल है, जो वर्षों में विकसित होता है। सेट पर कई बार ऐसा होता है जब हम एक टेक के बाद बस एक-दूसरे को देखते हैं। वह जानते हैं कि मैं क्या सोच रहा हूं और मुझे पता है कि वह क्या सोच रहे है। इसलिए, एक तरह का भाईचारा है जो हम साझा करते हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-आगामी शो ‘नीरजा…’ एक नई पहचान’ में साथ दिखेंगी स्नेहा वाघ और काम्या पंजाबी

नवाज मेरे भाई की तरह है

कुशान नंदी ने कहा, ‘मैं एक निर्देशक के रूप में बहुत सिक्योर महसूस करता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि मेरा अभिनेता मुझे वही देगा जो मैं चाहता हूं और इसलिए यह उन्हें मेरे लिए बहुत खास बनाता है। साथ ही एक अभिनेता होने के अलावा वह मेरे एक अच्छे भाई की तरह हैं।’

11 से नवाज को जानता हूं मैं

उन्होंने कहा, मैं उन्हें 2012 से जानता हूं, जब मैं बाबूमोशाय बंदूकबाज की पिच कर रहा था। मैंने उनका करियर को आगे बढ़ते देखा है और मैंने उन्हें अलग-अलग फिल्में करते और आज जहां हैं, वहां तक पहुंचते और स्टार बनते देखा है। उनमें बहुत विनम्रता और अच्छाई है। उनमें बहुत मासूमियत है और जब वह वास्तव में किसी चीज का लुत्फ उठाते है तो बच्चों की तरह हंसते है। मुझे लगता है कि अगर मौका मिला तो मैं उनके साथ बार-बार काम करता रहूंगा। क्या जोगीरा सारा रा रा का स्वर बाबूमोशाय बंदूकबाज जैसा है?

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘पठान’ बनाएगी एक और नया रिकॉर्ड, जानकर झूम उठेंगे फैंस

‘जोगीरा सारा रा रा’ चौंका देगा नवाज

उन्होंने कहा, हम बाबूमोशाय बंदूकबाज से कुछ अलग करना चाहते थे, क्योंकि हम एक ही चीज को बार-बार नहीं कर सकते। हम कुछ ऐसा करना चाहते थे, जो आपको चौंका दे। उन्होंने कहा, यह बाबूमोशाय बंदूकबाज का बिल्कुल उल्टा है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से बिल्कुल अलग है। इसलिए उम्मीद है कि अगली बार जब हम कुछ करेंगे, तो यह जोगीरा सारा रा रा से पूरी तरह अलग होगा और शायद हम आपको एक बार फिर चौंका देंगे!

.