For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जानें, पहले दिन सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' करेगी कितने करोड़ की कमाई

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हो चुकी है। ट्रेड एक्सपर्ट के मानें तो यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 से 18 करोड़ रुपए के बीच कमाई करेगी।
10:46 AM Apr 21, 2023 IST | BHUP SINGH
जानें  पहले दिन सलमान खान की फिल्म  किसी का भाई किसी की जान  करेगी कितने करोड़ की कमाई

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज हो चुकी है। ट्रेड एक्सपर्ट के मानें तो यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 से 18 करोड़ रुपए के बीच कमाई करेगी। यह आंकड़े सलमान खान की आम फिल्म से भी कम हैं। दरअसल, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan रमजान के बीच रिलीज हो रही है। ईद आज यानी शुक्रवार को मनाई जा रही है। फरहाद सामजी निर्देशित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबती, शहनाज गिल, राघव जुयाल, जगपथी बाबू, विजेंदर सिंह और भूमिका चावला अभिनीत है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के झगड़े का वीडियो वायरल!, रोती दिखीं एक्ट्रेस

4500 स्क्रीन पर हुई रिलीज

‘किसी का भाई किसी की जान’ की एडवांस बुकिंग की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने इसे शानदार बताया है। उनका कहना कि चांद दिखने के बाद दूसरे हाफ में इसकी कमाई में ग्रोथ देखी जाएगी। यह फिल्म ओपनिंग डे 15 से 18 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है। यह फिल्म करीब 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। ‘किसी का भाई किसी की जान’ को सबसे बड़ा फायदा यह है कि अगले 5 से 6 सप्ताह तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होगी। इसके चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर शानदार कमाई कर सकती है।

दूसरे कर सकती है 25 करोड़ की कमाई

फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी भी इस बात से सहमत है कि ओपिनंग डे फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लो ही रहेगा। क्योंकि यह फेस्टिवल के पहले रिलीज हुई है। ईद के चलते लगभग सलमान के फैंस शुक्रवार को ज्यादा संख्या में सिनेमाघरों में पहुंचने में असमर्थ रहेंगे। वीकेंड में इस फिल्म के कलेक्शन में निश्चित ही ग्रोथ देखने को मिलेगी। दूसरे दिन यह फिल्म 25 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-झूठी खबर फैलाने चैनलों के हाई कोर्ट पहुंची आराध्या, कोर्ट ने दिए फर्जी खबरों पर रोक लगाने के आदेश

वीकेंड में कर कर सकती है 50-60 करोड़ की कमाई

सलमान खान की फिल्म को देखते हुए इसकी एडवांस बुकिंग भी ज्यादा अच्छी नहीं हुई है। अक्सर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है तो सिनेमाघरों की खिड़की पर लंबी-लंबी कतारें लगी रहती हैं। लेकिन आशा की जा रही वीकेंड में इस फिल्म को ऑडियंस का पूरा साथ मिलेगा। प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरिश जोहर का कहना है कि एडवांस बुकिंग ज्यादा इफेक्टिव नहीं रही है। दूसरी बात यह है कि यह फिल्म रमजान के बीच रिलीज हुई है और सलमान के फैंस ईद का त्योहार मनाने के बाद सिनेमाघरों की तरफ रुख करेंगे। गिरिश का कहना है कि यह फिल्म वीकेंड में 50-60 करोड़ रुपए कमा सकती है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के एक्सपर्ट के मुताबिक, इस साल ‘पठान’ को छोड़कर किसी भी हिंदी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता नहीं मिल पाई है। सलमान खान के स्टारडम को देखते हुए यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान स्थापित कर सकती है। अगर यह फिल्म दर्शकों को रोकने में कामयाब हुई तो।

.