For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चुनाव से पहले राजस्थान में खालिस्तानी साजिश! हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर लिखा- 'राजस्थान बनेगा खालिस्तान', जांच शुरू

कनाडा और पंजाब के बाद अब राजस्थान खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर है। मामला हनुमानगढ़ से सामने आया है। जहां पर हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए है।
07:42 PM Oct 24, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
चुनाव से पहले राजस्थान में खालिस्तानी साजिश  हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर लिखा   राजस्थान बनेगा खालिस्तान   जांच शुरू

Hanumangarh News: कनाडा और पंजाब के बाद अब राजस्थान खालिस्तान समर्थकों के निशाने पर है। मामला हनुमानगढ़ से सामने आया है। जहां पर हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए है। मामले की जानकारी मिलते ही रेलवे प्रशासन हरकत में आया और इसकी जानकारी तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। रेलवे प्रशासन ने तुरंत ही नारे हटा दिए।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मामला 24 अक्टूबर मंगवार है जब राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर असामाजिक तत्वों द्वारा खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए है। घटना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देने के बाद तुरंत नारे हटा दिए गए। इससे संबधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ।

नारा लिखा- 'राजस्थान बनेगा खालिस्तान'

रेलवे स्टेशन पर असामाजिक तत्वों द्वारा खालिस्तानी नारे 'राजस्थान बनेगा खालिस्तान' लिखा गया। राजस्थान में इस अगले एक महिने में चुनाव है। प्रदेश में फिलहाल आचार संहिता भी लगी हुई है। इस बीच खालिस्तानियों की इस हरकत ने प्रशासनिक खेमे में हलचल मचा दी है।

CCTV के आधार पर हो रही मामले की जांच

इस पूरे मामले पर हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर का कहना है कि कुछ लोग हनुमानगढ़ की शांति को खराब करना चाहते हैं। जीआरपी पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

.