For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कार्तिक आर्यन ने भरी महफिल में उठाई कियारा आडवाणी की सैंडल, लोग बोले-'एक ही तो दिल….'

अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) के प्रमोशन में जुटे हैं।
12:17 PM Jun 22, 2023 IST | BHUP SINGH
कार्तिक आर्यन ने भरी महफिल में उठाई कियारा आडवाणी की सैंडल  लोग बोले  एक ही तो दिल…

मुंबई। अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) के प्रमोशन में जुटे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा की सैंडल उठाकर देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि कार्तिक आर्यन अभिनेता होने के साथ-साथ केयरिंग इंसान भी हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘जलेगी तेरे….’ बवाल के बाद बदले गए Adipurush के डायलॉग, पर अब क्या बोल रहे हैं हनुमान जी?

कियारा के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस वीडियो को देखकर खुश हो गए होंगे। यह वाकया है फिल्म के नए गाने 'सुन सजनी' के लॉन्चिंग इवेंट का। इस गाने में जहां कार्तिक आर्यन ने अपने एक जेस्चर से लोगों का दिल जीत लिया। फैंस का कहना है कि एक ही दिल वो कितनी बार जीतेंगे।

फैंस कर रहे हैं कार्तिक की खूब तारीफ

हुआ यूं कि हाल ही कियारा और कार्तिक की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का नया गाना 'सुन सजनी' लॉन्च किया गया। इस दौरान स्टार्स ने लाइव परफॉर्मेंस दी। परफॉर्मेस के दौरान कियारा ने अपनी हील्स उतार दी थी। परफॉर्मेस के बाद कार्तिक आर्यन ने कियारा की हील्स उठाने में मदद की। इतना नहीं जब कियारा हिल्स पहन रही थी तो कार्तिक ने उनका हाथ पकड़ा जिससे वह अनबलैंस ना हो। कार्तिक द्वारा किया गया ये काम उनके फैंस को काफी अच्छा लगा और वह अभिनेता की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस दौरान एक वीडियो पर भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Pasoori के रिमेक पर पाकिस्तान फैंस ने लगाई बॉलीवुडवालाज को फटकार, कहा- थोड़ी शर्म कर लो

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर 'सत्यप्रेम की कथा' में साथ नजर आने वाले हैं। दर्शक इस हिट ऑन स्क्रीन जोड़ी को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

.