For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bajrangi Bhaijaan 2 से कटा करीना कपूर का पत्ता, सलमान की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस

03:24 PM Mar 26, 2023 IST | Mukesh Kumar
bajrangi bhaijaan 2 से कटा करीना कपूर का पत्ता  सलमान की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस

Bajrangi Bhaijaan 2 : साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कुल वर्ल्डवाइड 662 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इस मूवी में सलमान खान और करीना कूपर की जोड़ी ने फैंस का खूब हंसाया था। अब फैंस इस मूवी के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब इस मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-127 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिलने के बाद इस कंपनी के शेयरों में तकड़ा उछाल, निवेशक हुए मालामाल

बजरंगी भाईजान से कटा करीना कूपर का पत्ता

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की फिल्म बजरगी भाईजान का लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से करीना कूपर का पत्ता कट गया है और उनकी जगह साउथ एक्ट्रेस को चुना गया है। पिछले साल फिल्म निर्माताओं ने बजरंगी भाईजान 2 की पुष्टि की थी, इस मूवी के स्क्रिप्ट को लेकर काम चल रहा है। अब खबर है कि बजरंगी भाईजान 2 में करीना कपूर की जगह पूजा हेगडे को साइन किया गया है।

बजरंगी भाईजान का सीक्वल बनाने की बात हुई कंफर्म
एक इंटरव्यू के दौरान स्क्रिप्ट राइटर ने विजयेंद्र प्रसाद ने बजरंगी भाईजान का सीक्वल बनाने की बात कंफर्म की है। उन्होंने कहा है कि इस मूवी के सीक्वल का आइडिया के साथ सलमान को अप्रोच किया गया है। जिसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट पर जोरों से काम चल रहा है।

.