For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Kareena Kapoor Khan: परिवार के साथ लंच एंजॉय करती नजर आई एक्ट्रेस, फैंस ने कहा बेहद सुंदर है फैमिली बॉन्ड

10:23 AM Feb 12, 2023 IST | Prasidhi
kareena kapoor khan  परिवार के साथ लंच एंजॉय करती नजर आई एक्ट्रेस  फैंस ने कहा बेहद सुंदर है फैमिली बॉन्ड

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर उन एक्ट्रेस में से है जो हर उम्र की औरत को इंस्पायर करती हैं। करीना उन महिलाओं में से हैं, जो अपने सपनों के साथ-साथ अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम करना बिल्कुल नहीं भूलती। वो अक्सर अपने बच्चों और परिवार वालों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने ससुरालवालों के साथ फैमिली टाइम स्पेंड किया।

Advertisement

परिवार के साथ एंजॉय किया लंच

Kareena Kapoor Khan: सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस तस्वीर में उनकी पूरी फैमली नज़र आ रही है, जहां करीना और सैफ अपनी बहन सोहा अली खान, मां शर्मिला टैगोर और तीनों बेटों के साथ लंच का लुत्फ उठाते हुए नजर आए। वहीं दूसरी तस्वीर में सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान अपनी कजिन सिस्टर इनाया नौमी खेमू के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। सोहा ने भी लंच से यही फैमिली फोटो अपने इंस्टा पर शेयर की है। सोहा ने कैप्शन में लिखा है, “द प्राइड।” वहीं, सबा ने लिखा, “फैमिलिया। स मोमेंट को शेयर करने के लिए थैंक्यू बहन. जल्द ही मिलते हैं। क्रेडिट- सोहा और इग्गी।”

Kareena Kapoor Khan: छा गया करीना का लंच लुक

इस लंच पर करीना ने व्हाइट पैंट के साथ ब्लैक शर्ट पहना था और अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान को गोद में ले रखा था। वहीं, तैमूर अपनी दादी मां की गोद में बैठकर प्यार से कैमरे की ओर निहार रहे थे। साथ ही सोहा ने रेड टॉप के साथ ब्लू जैकेट को पेयर किया था। वहीं, इब्राहिम और इनाया पिंक टीशर्ट में दिखे. सैफ ने व्हाइट कुर्ता पहना था। सभी एक फ्रेम में बहुत क्यूट लग रहे थे।

.