For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

करण जौहर ने खीचें 'ब्रह्मास्त्र' से हाथ, क्या अब नहीं बना पाएंगे Ayan Mukerji फिल्म के बाकी पार्ट?

11:12 AM Apr 20, 2023 IST | Prasidhi
करण जौहर ने खीचें  ब्रह्मास्त्र  से हाथ  क्या अब नहीं बना पाएंगे ayan mukerji फिल्म के बाकी पार्ट

साल 2022 में आई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था। लोगों को फिल्म के आने वालो पार्ट का बेसब्री से इंतजार था। कुछ दिनों पहले ही Ayan Mukerji ने अपनी फिल्म के पार्ट 2 और 3 बनाने का अनाउंस किया था। लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि, फिल्म बनने के ऊपर तलवार लटकी हुई है। आइए, जानते हैं पूरी बात।

Advertisement

नहीं बन पाएगा 2 और 3 पार्ट?

ऐसा सुनने में आ रहा है कि, करण जौहर और डिज्नी दोनों ने इस फिल्म को बनाने से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो, करण जौहर और डिज्नी को अब ‘ब्रह्मास्त्र’ के पार्ट बनाने में कोई इंट्रस्ट नहीं है। वहीं हाल ये है कि, अब Ayan Mukerji फिल्म के बाकी राइट्स बेचने को तैयार हैं। इसके अलावा सुनने में आया है कि, इस सिलसिले में डायरेक्टर जियो स्टूडियोज के पास पहुंचे हैं। उनकी प्लानिंग है कि जियो के साथ मिलकर वो इस फिल्म पर कुछ और काम कर सकें।

आखिर क्यों खीचें हाथ

फिल्म के अगले पार्ट के न बनने का कारण ये है कि. डिज्नी के नए सीईओ बॉब आइगर इस वक्त कंपनी की कॉस्ट कटिंग कर रहे हैं। वहीं उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाकी पार्ट्स के साथ-साथ वो ‘मार्वल’ और ‘स्टार वॉर्स’ जैसी फिल्मों और सीरीज को भी वो पोस्टपोन करने का फैसला कर रहे हैं।
अयान मुखर्जी अगर जियो के साथ ये डील डन कर लेते हैं तो वो अपने प्लॉन के हिसाब से अस्त्रवर्स में से नंदी अस्त्र, पवन अस्त्र, गज अस्त्र और जल अस्त्र को दिखा पाएंगे। हालांकि इस फिल्म का डायरेक्शन कोई और ही करेगा।

.