होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

रेड साड़ी में Kajol के कातिलाना लुक ने फैंस को किया दीवाना, वीडियो वायरल

Kajol Video Viral: काजोल का रेड कलर की साड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही है। उनके चेहरे पर बहुत ही प्यारी सी स्माइल है।
04:57 PM Sep 02, 2023 IST | BHUP SINGH

अभिनेत्री काजोल (Kajol) ने हाल ही एक इवेंट में शिरकत की। इस दौरान वह रेड कलर की साड़ी में किलर लुक में नजर आई। काजोल को देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता था कि वह 49 साल की हो चुकी हैं। क्योंकि वह आज भी इतनी खूबसूरत लगती है कि जितनी पहले थीं। हालांकि, अब वह उतनी फिल्में नहीं कर रही है, फिर भी अपने आप खूब मेंटेन कर रखा है। इवेंट के दौरान का काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-दिवाली पर धूम मचाएंगे सलमान खान, ‘टाइगर 3’ का है ‘पठान’ से खास कनेक्शन

फैंस ने लुटाया ढेर सारा प्यार

काजोल का रेड साड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं। वीडियो में काजोल बहुत प्यारी सी स्माइल दे रही हैं। उनका ये सिम्पल लुक भी कमाल का लग रहा है। उन्होंने इस लुक्स में अंजलि की याद दिला दी, उनकी मूवी कुछ कुछ होता है वाली अंजलि का ये रूप काफी टाइम बाद देखने को मिला है। काजोल ने बढ़ती उम्र के साथ अपने आपको खूब मेंटेन करके रखा है। साड़ी में वो हमेशा ही गजब खूबसूरत लगती हैं। हाल में उन्होंने रेड साड़ी के साथ मैचिंग रेड चूड़ा भी पहना हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-रुबीना दिलैक के घर गूंजेगी किलकारी, जनवरी में देंगी बच्चे को जन्म, शो का ऑफर ठुकराया

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

काजोल के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा मेजर अंजलि वाइब्स के रूप में हमने आप एक खूबसूरत साड़ी में काजोल को स्पॉट किया, वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मेरी ऑल टाइम फेवरेट काजोल।' वहीं, दूसरे ने लिखा-'काजोल लाल रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। सभी यूजर्स काजोल के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।'

Next Article