For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Kajol ने नई पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के राज से उठाया पर्दा, दिलचस्प है कारण, जानें

काजोल ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सारी पुरानी पोस्ट डिलीट कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था, लेकिन अब उन्होंने इस राज से पर्दा उठा दिया है।
11:56 AM Jun 10, 2023 IST | BHUP SINGH
kajol ने नई पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के राज से उठाया पर्दा  दिलचस्प है कारण  जानें

मुंबई। एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया था। इसके बाद से उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब हैं। वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपने खुशनुमा पोस्ट, तस्वीरों और वीडियोज के लिए लाइमलाइट में रहती हैं। लेकिन शुक्रवार को उन्होंने ब्रेक लेने की पोस्ट करते अपने सारे पुराने पोस्ट डिलीट कर दिए। उन्होंने बताया कि वह फिलहाल अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं और इसलिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘गदर एक प्रेम कथा’के ग्रैंड प्रीमियर में शामिल हुए सनी देओल, तारा सिंह गरजा… हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और…

सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के राज से उठाया पर्दा

काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सारी पुरानी पोस्ट डिलीट करने के राज से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने अपनी नई पोस्ट में अपनी आने वाली वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च की घोषणा की है। काजोल की आने वाली वेब सीरीज का नाम है 'द ट्रायल प्यार, कानून, धोखा'। एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद साफ जाहिर हो गया है उन्होंने पब्लिसटी स्टंट के चलते सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहा है। क्योंकि काजोल शुक्रवार को सोशल मीडिया से सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। काजोल ने अपने पुराने पोस्ट डिलीट कर सस्पेंस बनाया हुआ था। हालांकि उनकी नई पोस्ट के बाद इस राज से पर्दा उठा गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Neha Kakkar के बर्थडे बैश में नहीं नजर आए पति रोहनप्रीत, क्या दोनों के रिश्तें में आ गई है दरार

काजोल ने इंस्टाग्राम पर सारी पोस्ट डिलीट करने के बाद अपनी नई पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है-द टफर द ट्रायल, द हार्डर यू कम बैक। काजोल की इस आने वाली वेब सीरीज का ट्रेलर 12 जून को रिलीज होगा। जो कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिलेगा। इस सीरीज के अलावा वह लस्ट स्टोरी 2 में भी नजर आने वाली हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसमें उनके साथ तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

.