For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कॅरियर से जुड़े मुश्किल फैसलों पर खुलकर बोलीं काजोल, जानें क्या कुछ बताया

काजोल ने कहा, 'वास्तव में, मेरे जीवन में बहुत सारे ऐसे पल आए जहां मुझे कठिन निर्णय लेने पर मजबूर होना पड़ा। मैंने अपने कॅरियर के पीक समय में शादी का निर्णय लिया।
05:26 PM Jun 19, 2023 IST | BHUP SINGH
कॅरियर से जुड़े मुश्किल फैसलों पर खुलकर बोलीं काजोल  जानें क्या कुछ बताया

मुंबई। अभिनेत्री काजोल ने बीते दिनों सोशल मीडिया अकाउंट को बॉय-बॉय बोल दिया है। इससे उनके फैंस हैरान हो गए थे कि आखिर काजोल के साथ ऐसा क्या हो गया कि उन्होंने अपने सारे सोशल पोस्ट डिलीट कर दिए। इसके बाद काजोल ने अपनी एक नई पोस्ट में लिखा कि था कि वह फिलहाल अपनी जिंदगी के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं। अब उन्होंने अपने कॅरियर से जुड़े मश्किल पलों पर खुलकर बात की है। अपने जीवन के कठिन समय को लेकर बातचीत करते हुए काजोल ने कहा, 'वास्तव में, मेरे जीवन में बहुत सारे ऐसे पल आए जहां मुझे कठिन निर्णय लेने पर मजबूर होना पड़ा। मैंने अपने कॅरियर के पीक समय में शादी का निर्णय लिया। मैं फिल्म उद्योग में शामिल हो गई। यह मेरे लिए गेम चेंजर था। क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मैं फिल्म उद्योग में शामिल होना चाहती हूं या नहीं।'

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-डेढ़ मिनट के प्रोमो के लिए रेखा लेंगी इतनी मोटी फीस, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

'समय ने साबित कर दिया कि मैं सही हूं'

अभिनेत्री ने आगे कहा कि मुझे याद है कि मेरे पिता ने उस समय मुझे बहुत सावधानी से सोचने के लिए कहा था, क्योंकि आप जानते हैं, आप अपने चेहरे पर लगे इस रंग से कभी छुटकारा नहीं पाएंगे। एक बार जब आप इसे लगा लेते हैं, तो यह हमेशा के लिए लगा रहता है। मुझे याद है, मन ही मन मैं सोच रही थी कि मैं अपनी इस इमेज को चेंज कर सकती हूं, बेशक, समय ने साबित कर दिया है कि मैं सही हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush Day 3 Collection: 300 करोड़ के पार पहुंचा ‘आदिपुरुष’ का कलेक्शन, 3 दिन में बना डाला

'द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा' में नजर आएंगी काजोल

अभिनेत्री काजोल जल्द ही अपनी आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा में एक वकील, नयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा में शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह सीरिज 14 जुलाई से ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिलेगी।

.