For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'ना मैं सेक्सी हूं और ना ही मुझमे शर्म है', जानें बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद बारे में क्यों किया ऐसा खुलासा

बोल्ड सीन से भरपूर वेब सीरीज Lust Stories 2 में नजर आने वाली एक्ट्रेस ने खुद के बारे में किया ऐसा सीक्रेट खुलासा कि लोग सुनकर हो रहे हैं पानी-पानी।
05:46 PM Jun 23, 2023 IST | BHUP SINGH
 ना मैं सेक्सी हूं और ना ही मुझमे शर्म है   जानें बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद बारे में क्यों किया ऐसा खुलासा

नई दिल्ली। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) की अपकमिंग वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' (Lust Stories 2) को लेकर खूब चर्चाएं हैं। इस सीरीज में बोल्डनेस से भरपूर कुछ छोटी-मोटी कहानियां देखने को मिलेगी। सीरीज से कई बड़े कलाकार जुड़े हैं। इस सीरीज से जुड़ी एक सुपरस्टार एक्ट्रेस ने ऐसा बयान दिया है कि सुनकर सभी पानी-पानी हो रहे हैं। उन्होंने खुद के बारे में ही कहा कि वो 'ना तो सेक्सी हैं और ना ही शर्म करती हैं।' दरअसल, ये एक्ट्रेस हमेशा अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं। लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ पहली बार ही कहा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Deepika और Ranveer Singh ने खरीदा एक और नया घर, देखें पहली झलक, टोटल नेटवर्थ जानकर चकरा

कालोज ने किया शॉकिंग खुलासा?

एक तरफ 'लस्ट स्टोरीज 2' में नजर आने वाले लव बर्ड्स तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा वाहवाही लूट रहे हैं तो अब अपने बयान को लेकर काजोल (Kajol) चर्चा में हैं। काजोल ने प्रमोशन के दौरान एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में सैफ अली खान के साथ अपनी फिल्म 'दिल्लगी' के गाने 'होठों पे बस तेरा नाम है' को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस गाने को सेक्सी अंदाज में शूट किया जाना था और इसे सरोज खान डायरेक्ट कर रही थीं। काजोल ने बताया कि वह इस गाने में सेक्सी दिखने की बजाय अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थी। अभिनेत्री ने कहा कि दो शब्द है एक सेक्सी और दूसरा शर्म, ये दोनों ही मुझमें नहीं हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-बेअसर दिखे बजरंग बली के बदले डायलॉग, छठे दिन कमाएं सिर्फ इतने करोड़, जानिए अब तक की टोटल

'लस्ट स्टोरीज 2' में नजर आएंगी काजोल

अभिनेत्री काजोल ने अपने अभिनय का सीक्रेट शेयर करते हुए बताया कि उन्हें शर्माना नहीं आता, लेकिन अगर डायरेक्टर बता दें कि शर्माते हुए चेहरे पर हाव भाव कैसे होते हैं तो वो आराम से कर लेती हैं। बता दें कि 'लस्ट स्टोरीज 2' में काजोल, कुमुद मिश्रा के अपोजिट नजर आएंगी। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 29 जून, 2023 को स्ट्रीम होगी।

.