होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

काजोल ने 14.5 मिलियन फॉलोअर्स को दिया बड़ा झटका, लिया ब्रेक, बोलीं-'मैं जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हूं'

अभिनेत्री काजोल ने शुक्रवार को अपने फैंस को सूचना दी कि मैं फिलहाल अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हूं इसलिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं।
02:21 PM Jun 09, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। अभिनेत्री काजोल ने शुक्रवार को अपने फैंस को सूचना दी कि मैं फिलहाल अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हूं इसलिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके 14.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनकी पर्सनल लाइफ का अपडेट देखने बेताब रहते हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने सारे पोस्ट डिलीट कर फैंस को बड़ा झटका दिया है। उनके फैंस काजोल से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

काजोल ने शुक्रवार को एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, 'सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं।' इस पोस्ट के साथ जो तस्वीर उन्होंने शेयर की उसमें लिखा हुआ था, 'मैं जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हूं।' इस पोस्ट के अलावा काजोल ने सभी सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट कर दिया। इसके बाद काजोल के फैंस तरह-तरह से उन पर प्यार बरसा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'लव यू आप सेफ और हेल्दी रहें।' दूसरे ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि ऐसा क्या हुआ है कि आपने ऐसा फैसला लिया, लेकिन जान लें कि हम आपसे प्यार करते हैं और हम आपके कैप्शन और खूबसूरत पोस्ट को याद करते रहेंगे। हम आपको शुभकामनाएं देते हैं।' बता दें कि काजोल आखिरी बार फिल्म 'सलाम वेंकी' में नजर आई थी।

Next Article