For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर फिर हुआ एक बार शर्मशार, नाबालिक 17 वर्ष की बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म

03:08 PM Aug 31, 2024 IST | Dipendra Kumawat
जोधपुर फिर हुआ एक बार शर्मशार  नाबालिक 17 वर्ष की बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म

जोधपुर में एक बार फिर दिल बदलने वाली घटना आई सामने नाबालिक 17 वर्ष से बालिका के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म एक ही महीने में पांचवीं घटना आई सामने।

Advertisement

जोधपुर। जोधपुर एक बार फिर शर्मासार हो गया। बनाड़ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला (Rape case) सामने आया है। दो युवकों ने 17 साल की एक छात्रा को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर बने कमरे में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. तो तीन अन्य युवकों ने किशोरी के साथ मारपीट की, घटना गुरुवार की बताई जा रही है।पुलिस ने इस घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल करा दिया गया है और आज (शनिवार) को 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया, जबकि अन्य तीन आरोपियों की तलाश जारी है पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति की याचिका पर उसके खिलाफ 17 साल की दो बेटियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

किशोरी का अपहरण कर किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक, किशोरी परीक्षा का फॉर्म भरकर अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान उसका पांच युवकों ने मिलकर अपहरण कर लिया. वो उसे एक सुनसान जगह ले गए, जहां सभी ने मिलकर उसका गैंगरेप किया, और फिर किशोरी को वहीं छोड़कर भाग गए. कुछ देर बाद किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई. इसके बाद वो परिजनों के साथ मिलकर थाने गई और अपनी साथ हुई वारदात के बारे में पुलिस को बताकर शिकायत दर्ज कराई।

जोधपुर में एक के बाद एक घटना आ रही सामने

जोधपुर में गैंगरेप और दुष्कर्म की एक महीने में पांचवीं घटना सामने आई है.13 अगस्त ग्यारह साल की मासूम से बलात्कार, 17 अगस्त ढाई साल की मासूम से बलात्कार, 20 अगस्त साढ़े तीन साल की बच्ची से दुराचार, 25 अगस्त महात्मा गांधी अस्पताल में किशोरी से सामूहिक बलात्कार, 30 अगस्त नाबालिग छात्रा से बलात्कार।

.