होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

NCB Action In Rajasthan : जोधपुर NCB की बड़ी कार्रवाई, 297 डोडा पोस्त के साथ 3 तस्करों को पकड़ा

01:24 PM Dec 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में NCB टीम ने भीलवाड़ा में बड़ी कार्रवाई की है। जोधपुर एनसीबी टीम कार्रवाई करते हुए नशे की खेप बड़ी पकड़ी है। एनसीबी टीम ने 44 लाख से ज्यादा का अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। एनसीबी टीम ने 297 किलो डोडा पोस्त के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

टीम को मुखबिर की सूचना पर इस नशे की सप्लाई होने की जानकारी पहले ही मिल गई थी। जिसके बाद से एनसीबी टीम इन तस्करों को ट्रैप करने के लिए लगातार नजर बनाए हुई थी।

एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि जोधपुर टीम ने भीलवाड़ा स्टेट हाईवे 7 पर गोपालपुरा टोल के पास पुलिस टीम के साथ नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान एनसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए दो संदिग्ध कारों को रुकवाया।

एनसीबी टीम को वाहनों की जांच के दौरान गाड़ी के अंदर 15 कट्‌टों में भरा हुआ डोडा पोस्त मिला, जिसे टीम ने जब्त कर लिया। टीम ने कार सवार मांडलगढ़ खाचरोल निवासी सत्यनयन उर्फ सत्तू जाट (33) पुत्र उदयलाल जाट, खारचोन निवासी राकेश कुमार (26) पुत्र विनोद कुमार वर्मा व गोविंद शर्मा (23) पुत्र रामचंद्र सुकेवाला को गिरफ्तार किया है।

एनसीबी टीम जब्त किए डोडा पोस्त को बिगोद थाने लाया गया। जहां उसका वजन 297 किलोग्राम पाया गया है। इस डोडा पोस्त बाजार में कीमत करीब 44 लाख से ज्यादा आंकी गई है। पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह इस डोडा पोस्त को चित्तौड़गढ से लेकर आए थे और शाहपुरा में उसे सप्लाई करना था।

Next Article