For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर आए जिमी और अभिमन्यु, बोले- मूवी की स्क्रिप्ट ने किया मजबूर

08:34 AM May 12, 2023 IST | Supriya Sarkaar
फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर आए जिमी और  अभिमन्यु  बोले  मूवी की स्क्रिप्ट ने किया मजबूर
Jimmy Shergill came to Jaipur for promotion of Azam film

जयपुर। अब मैं रातों को शूट नहीं करता, लेकिन जब इस मूवी की स्क्रिप्ट मेरे हाथ आई तो मैंने हां कर दी। हालांकि इसके लिए भी मुझे कई रातों को शूट करना था। इसके बाद भी स्क्रिप्ट की ताकत ने मुझे मना लिया। वैसे अब मैं सुबह जल्दी उठ जाता हूं और हेल्थ पर ध्यान देता हूं। ये ही फिटनेस का राज है। यह वाक्या बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल ने जयपुर में बताए। वे जयपुर मूवी ‘आजम’ के प्रमोशन के लिए एक्टर अभिमन्यु सिंह के साथ आए थे।

Advertisement

पुरुषों से ज्यादा महिलाओं को आएगी पसंद 

जिमी ने फिल्म के ट्रेलर में एक्ट्रेस नहीं दिखने के सवाल पर कहा, भले ही फिल्म में कोई महिला किरदार नहीं है, लेकिन फिल्म पुरुषों से ज्यादा महिलाओं को पसंद आएगी। मिराज ईपी में रूबरू होते हुए अभिमन्यु ने नए राइटर-डायरेक्टर के साथ काम करने के सवाल पर कहा कि मैं भी कभी नया था। नए को नहीं, उसकी काबिलियत को देखता हूं। हम मौका देंगे तभी तो कोई आगे बढ़ेगा। राजनीति में आने के बारे में उन्होंने कहा कि पॉलिटिक्स में जाने के लिए कई बार ऑफर्स आए, लेकिन मुझे राजनीति बिल्कुल समझ नहीं आती है। एक्टर और एक्टिंग ही करना चाहता हूं।

जयपुर की कई यादें 

सिंह ने कहा कि जयपुर के रैंप पर चलकर फैशन को प्रमोट कर चुका हूं। साथ ही यहां की पृष्ठ भूमि पर बनी मूवी में काम किया था। क्योंकि यहां के महल-किले, राजपूती शान, उनका अंदाज आदि सभी कनेक्ट करते हैं।

बहुत दिनों बाद मुंबई की डॉन लाइफ 

अभिमन्यु ने कहा कि लंबे समय बाद मुंबई की डॉन लाइफ पर मूवी आई है। कुछ समय से यूपी-बिहारी के डॉन लोगों की कहानी पर्दे पर देख रहे थे। ये एक रात की कहानी है, जिसको निभाने में हमने कई रातें काम किया।

(Also Read- सच विवादास्पद होता है, जब मैं सच बोलती हूं विवादों में फंस जाती हूं : शर्लिन चोपड़ा)

.