For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जेडीए ने 24 अ​धिकारीयों व कर्मचारीयों के ​खिलाफ लिया एक्शन, जारी किए नोटिस

04:06 PM Sep 23, 2024 IST | Sujal Swami
जेडीए ने 24 अ​धिकारीयों व कर्मचारीयों के ​खिलाफ लिया एक्शन  जारी किए नोटिस

जयपुर। आमजन से संब​धित लंबित प्रकरणों को लेकर जेडिए ने 24 अ​​धिकारीयों को नोटिस जारी किए है. फाइलों को 7 दिन से अ​धिक समय तक लंबित रखने के चलते जेडीए के सचिव ने नोटिस दिए है. क्योंकि सरकार की मंशा सपष्ट है कि कोई भी फाइल लंबे समय तक लंबित नहीं रहनी चाहिए. जाने किस- किस को मिले नोटिस...

Advertisement

इनको दिए नोटिस

जेडीए विभाग कि अ​धिकारीयों पर सख्त नजर आई. विभाग के सचिव ने आमजन से संब​धित लंबित प्रकरणों की फाइलों को 7 दिनों से अ​धिक समय तक लंबित रखने पर जेडीए विभाग के सचिव ने एक उपायुक्त, 8 तहसीलदार और लिपिक वर्ग के कर्मचारी शामिल है. रविवार को कल 10 बजे जेडीए विभाग के उच्च अ​धिकारी ने बैठक ली जो करीब 3 बजे तक चली. जिसमें जाॅन में तमाम पेंडेंसी फाइलों को लेकर चर्चा कि गई. मुख्यमंत्री, नगरीय विकास मंत्री या अन्य मंत्रीयों व विभाग के यहां से आने वाले पत्र को दर्ज कर उनकी निगरानी की जाती है.

कल हुआ लंबे समय तक मंथन

जेडीए के वि​भिन्न विभाग पर लंबित फाइलों को लेकर काफि लंबे समय तक कल रविवार को मंथन चला था. जेडीए आयुक्त आनंदी की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें उपायुक्त व निदेशक शामिल​थे. कल कि बैठक में नजर आया की नागरीक सेवा केंद्र का प्रजेंटेशन किया गया उसमें बताया गया की लंबित प्रकरण काफि ज्यादा है. आज ये देखा गया कि किस अ​​धिकारी या कर्मचारी के पास कितनी फाइलें लंबित चल रही है. आज जिनको जेडीए ने 24 अ​धिकारीयें व कर्मचारियों को नोटिस दिए है वो नागरीक सेवा केंद्र में आम लोगों की जो फाइल थी वो उनके पासा 7 दिन से अ​धिक समय तक उनके पास थी.

.