For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'जवान' के एक्टर सुनिल ग्रोवर की लग्जरी लाइफ, करोड़ों के घर से लेकर मंहगी गाड़ी का शौक… देखें तस्वीरें

शानदार कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने वाले सुनिल ग्रोवर अब 'जवान' मूवी में नजर आए है। इससे पहले सुनिल ग्रोवर ने 'भारत' में भी काम किया था। सुनिल ने अपने करियर की शुरुआत भारत के पहले मूक कॉमेडी शो 'गुटुर गु' से की थी। अपनी कला के दम पर सुनिल ग्रोवर में इंडस्ट्री का बड़ा नाम कमाया हैं।
07:05 PM Sep 12, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
 जवान  के एक्टर सुनिल ग्रोवर की लग्जरी लाइफ  करोड़ों के घर से लेकर मंहगी गाड़ी का शौक… देखें तस्वीरें

Sunil Grover Lifestyle: शानदार कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने वाले सुनिल ग्रोवर अब 'जवान' मूवी में नजर आए है। इससे पहले सुनिल ग्रोवर ने 'भारत' में भी काम किया था। सुनिल ने अपने करियर की शुरुआत भारत के पहले मूक कॉमेडी शो 'गुटुर गु' से की थी। अपनी कला के दम पर सुनिल ग्रोवर में इंडस्ट्री का बड़ा नाम कमाया हैं।

Advertisement

आज इस खबर के जरिए आपको सुनील ग्रोवर के लाइफस्टाइल के बारे में बताएगें। सुनील ग्रोवर के पास BMW7 सीरीज से लेकर मुंबई में एक आलीशान मकान के मालिक हैं। आइए जानते देखते है तस्वीरें…

मुंबई में है आलीशान घर

कॉमेडियन से अभिनेता बने सुनील ने 2013 में मुंबई में एक घर 2.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील की कुल संपत्ति 2.5 मिलियन डॉलर बताई जा रही है।

लग्जरी कार के भी मालिक है सुनिल

सुनील ग्रोवर आलीशान घर के अलावा लग्जरी कार के भी मालिक हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास BMW 7 सीरिज की कार हैं। इसकी कीमत लगभग 60 लाख से 1 करोड़ के बीच बताई जाती है।

करोड़ो की है नेटवर्थ

सुनील ग्रोवर कॉमेडी शो के अलावा ओटीटी से लेकर फिल्मों तक में नजर आते हैं। इससे उनकी अच्छी खासी कमाई होती है। इसके अलावा स्टेज शो और विज्ञापनों से भी उन्हें काफी इनकम होती है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनकी नेटवर्थ करोड़ों में है।

हरियाणा में है पुश्तैनी घर

सुनील हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली गांव रहने वाले हैं। यहां भी एक्टर का एक पुश्तैनी घर है। जिसकी कीमत लाखों में है।

.