For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बवाल की स्क्रिप्ट को लेकर जान्हवी कपूर ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- इस वजह से आ गए आंखों से आंसू

02:50 PM Jul 15, 2023 IST | Mukesh Kumar
बवाल की स्क्रिप्ट को लेकर जान्हवी कपूर ने दिया चौंकाने वाला बयान  कहा  इस वजह से आ गए आंखों से आंसू

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'बवाल' को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, उनकी फिल्म का पहला नरेशन लगभग 30 मिनट लंबा था। जिसे सुनकर मेरी आंखों से आंसू आ गए। ऑडियंस को लोकल और इंटरनेशनल दोनों खूबसूरत स्थानों पर एक रोमांटिक जर्नी पर ले जाते हुए, लव स्टोरी दो व्यक्तियों अज्जू (वरुण धवन) और निशा (जान्हवी कपूर) के बीच एक इमोशनल रोलरकोस्टर का भी वादा करती है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-फ्लॉप फिल्मों का असर, अक्षय कुमार ने की फीस में भारी कटौती, जानिए ‘OMG 2 ‘ के लिए कितनी फीस ली

बवाल की स्क्रिप्ट सुनकर मेरी आंखों से आंसू आ गया : जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने पहली बार बवाल की स्क्रिष्ट सुनने के बारे में बात करते हुए कहा है कि जब पहली बार मेरे सामने स्क्रिप्ट का नरेशन किया गया, तो यह लगभग 30 मिनट लंबी थी, जिसे सुनने के बाद मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं इस मूवी के कुछ ही हिस्सों में हंस पाई हूं। वहीं वरुण ने कहा, जब मुझे नैरेशन मिला तो मैं भावुक हो गया। हर बार जब यह स्क्रिप्ट सुनाई गई, तो मैं भावुक हो जाता हूं। जब आपकी भावनाएं लगातार एक जैसी होती हैं, तभी मुझे लगता है यह एकदम सही स्क्रिप्ट है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, बवाल अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स के सहयोग से साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा टाइमलेस लव स्टोरी है। यह मूवी 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

.