For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जनसंवाद में उमड़ी भीड़, जनता का भरोसा जीत रहे वैभव को मिलेगा लाल सिंह का समर्थन

Lok Sabha Election 2024 : जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने सोमवार ग्रामीण जनों से संवाद कर जीत काआशीर्वाद लिया।
08:57 AM Apr 09, 2024 IST | BHUP SINGH
जनसंवाद में उमड़ी भीड़  जनता का भरोसा जीत रहे वैभव को मिलेगा लाल सिंह का समर्थन

Lok Sabha Election 2024 : सिरोही। जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने सोमवार को सिरोही जिले के गांवों का दौरा किया और ग्रामीण जनों से संवाद कर उनकी समस्याएं जानी। ग्रामीण जन वैभव गहलोत से मिलने के लिए उत्साहित दिखे और उन्हें जीत का आशीर्वाद भी दिया। इस दौरान वैभव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 20 साल से जालोर- सिरोही में भाजपा के सांसद हैं, केंद्र में 10 साल से इनकी सरकार है पर इनके सांसद आज तक जालोर- सिरोही के लिए एक योजना भी केंद्र से नहीं ला पाए।

Advertisement

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, लेकिन इनके सांसद आमजन से मिलना भी गंवारा नहीं समझते। देश–विदेश में रह रहे हमारे प्रवासी भाई रेल नेटवर्क नहीं होने के कारण परेशान है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘बीजेपी को सफल नहीं होने देंगे’ मुराली लाल मीणा बोले-‘दौसा में मोदी की नहीं…जनता की लहर’

जीत का लिया आशीर्वाद

वैभव गहलोत ने सिरोही के आल्पा, रोवाडा, मनादर, कैलाशनगर, नारादरा, मोरली, पोसालिया, राडबर, खन्द्रा, खेजडिया और केशरपुरा गांवों का दौरा किया और आमजन से मुलाकात की। वैभव गहलोत ने सिरोही में भेवी माताजी के दर्शन किए और जालोर - सिरोही में विकास की कामना की। इस दौरान उन्होंने श्री श्री 1008 सिद्धि महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। वैभव 9 अप्रैल को पिण्डवाड़ा के सानवाड़ा, तेलपुर - डिंगार, वीरवाड़ा, उन्दा, सिवेरा-राजपुरा, झाडोली, झांकर-जनापुर, कोजरा , नांदिया लौटाना, माण्डवाड़ा खालसा, ईशरा, नितोड़ा, धनारी गांवों में जनसंपर्क करेंगे।

बसपा प्रत्याशी ने नाम लिया वापस, वभव को देंगे समर्थन

जालौर। राजस्थान लोकसभा चुनाव 2024 की नामांकन प्रक्रिया वापसी के दौरान जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। कांग्रेस छोड़कर बसपा का दामन थामने वाले लाल सिंह ने सोमवार को नामांकन वापसी के अंतिम दिन अपना नाम वापस ले लिया है। बता दें कि कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर लाल सिंह ने बसपा का दामन थमते हुए जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से बसपा का टिकट लेकर चुनाव मैदान में उतरे थे।

इसके बाद उन्होंने एक बड़ी जनसभा का भी आयोजन किया गया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस के सामने चुनाव लड़ने का बसपा से ऐलान करते हुए नामांकन पत्र दाखिल किया था। लेकिन नामांकन वापसी के अंतिम दिन लाल सिंह ने अपना नाम वापस लिया है। लाल सिंह के नामांकन वापसी से पूर्व बसपा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी गिड़गिड़ाते रहे और लाखों जतन किए।

यह खबर भी पढ़ें:-पायलट का भाजपा पर प्रहार, BJP में मंदिर-मस्जिद, हिन्दू-मुस्लिम का टेप रिकॉर्डर ऑन

लेकिन लाल सिंह ने अपना नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी पूजा पथ के समक्ष पहुंचकर वापस लिया है। बता दें कि लाल सिंह पूर्व में बसपा से पहले कांग्रेस के पदाधिकारी भी रहे हैं। लेकिन कांग्रेस ने वैभव गहलोत को जालौर-सिरोही से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद उन्होंने कांग्रेस को छोड़ दिया था। अब वापस उन्होंने बसपा से चुनाव नहीं लड़ने और कांग्रेस के समर्थन में अपना नाम वापस लिया है।

.