For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jaipur News : नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से दुष्कर्म फिर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर लाखों रुपए के गहने ऐंठे

12:09 PM May 06, 2024 IST | Mukesh Kumar
jaipur news   नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से  दुष्कर्म फिर बनाया अश्लील वीडियो  ब्लैकमेल कर लाखों रुपए के गहने ऐंठे

Jaipur News : राजस्थान में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला जयपुर में सामने आया है। यहां पड़ोसी युवक के एक महिला से रेप की घटना का अंजाम दिया है। युवक ने महिला नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया है। ब्लैकमेन कर घर से गहने मंगवाकर हड़प लिए है। मुरलीपुरा थाने में पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। मामले की जांच एसएचओ सुनील कुमार कर रहे हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Lok Sabha Election: राजस्थान में 7 विधायकों ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, इन लोकसभा सीटों पर होगा बड़ा खेल!

पुलिस ने कहा, मुरलीपुरा निवासी 35 साल की महिला ने एफआईआर दर्ज करवाई हैं। पड़ोस में रहने की वजह से आरोपी से उसकी बातचीत थी। आरोप है कि घर मिलने जाने पर आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने की वजह से वह बेहोश हो गई है।

उसके बाद आरोपी युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिए थे। होश में आने पर विरोध करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसके घर से गहने मंगवाकर ऐंठे। इसके बाद आरोपी महिला से पैसों की डिमांड करने पर ब्लैकमेलिंग के टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने मुरलीपुरा थाने में आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

.