For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

REET पेपर लीक में ED का बड़ा एक्शन, आरोपी रामकृपाल मीणा को दबोचा, 27 जून तक रिमांड पर भेजा

रीट पेपर लीक 2021 को लेकर ईडी ने मुख्य आरोपी रामकृपाल मीणा को गिरफ्तार किया है.
05:21 PM Jun 21, 2023 IST | Avdhesh
reet पेपर लीक में ed का बड़ा एक्शन  आरोपी रामकृपाल मीणा को दबोचा  27 जून तक रिमांड पर भेजा
रीट पेपर लीक केस

जयपुर: राजस्थान में रीट पेपर लीक 2021 को लेकर ईडी ने एक बड़ा एक्शन किया है जहां ई़डी की टीम ने पहली गिरफ्तारी करते हुए मुख्य आरोपी रामकृपाल मीणा को दबोचा है. मिली जानकारी के मुताबिक ईडी की टीम के हाथ कई अहम दस्तावेज लगे हैं जिसके बाद राम कृपाल मीणा को गिरफ्तार किया है. वहीं अब बताया जा रहा है कि इस मामले में शामिल अन्य कई लोगों पर भी एक्शन हो सकता है. वहीं ईडी की राम कृपाल मीणा से पूछताछ के बाद माना जा रहा है कि इस मामले में कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

Advertisement

वहीं इधर ईडी की टीम ने पीएमएलए के तहत मीणा को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद कोर्ट ने रामकृपाल को 27 जून तक ईडी की रिमांड पर भेजने के आदेश दिए हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि रामकृपाल से मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर भी पूछताछ की जा सकती है.

शिक्षा संकुल से लीक करने का आरोप

बता दें कि रामकृपाल पर रीट पेपर जयपुर के शिक्षा संकुल से लीक करने का आरोप है जहां एसओजी ने मास्टरमाइंड भजनलाल, उदाराम बिश्नोई और रामकृपाल मीणा को गिरफ्तार किया था जिसके बाद पता लगा कि रामकृपाल मीणा ने ही उदाराम को जयपुर में पेपर बेचा था. वहीं परीक्षा से पहले ही रीट पेपर शिक्षा संकुल के स्ट्रॉन्ग रूम से बाहर आ गया था.

.