For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर-मुंबई ट्रेन गोलीकांड : जलदाय मंत्री जोशी ने मृतक असगर के परिजन को सौंपा 5 लाख का चेक

मुंबई ट्रेन फायरिंग हादसे में जान गंवाने वाले भट्टा बस्ती निवासी मोहम्मद असगर के परिजन को जलदाय मंत्री महेश जोशी ने शनिवार को पांच लाख रुपए का चेक सौंपा।
11:05 AM Aug 06, 2023 IST | BHUP SINGH
जयपुर मुंबई ट्रेन गोलीकांड   जलदाय मंत्री जोशी ने मृतक असगर के परिजन को सौंपा 5 लाख का चेक

जयपुर। मुंबई ट्रेन फायरिंग हादसे में जान गंवाने वाले भट्टा बस्ती निवासी मोहम्मद असगर के परिजन को जलदाय मंत्री महेश जोशी ने शनिवार को पांच लाख रुपए का चेक सौंपा। मंत्री जोशी ने कहा कि असगर के निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। असगर के परिजन को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से शोक संतप्त परिवार को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है। उन्होंने मृतक के आवास पर पहुंचकर संवेदना व्यक्त की और मुख्यमंत्री की ओर से भेजा गया संवेदना पत्र पढ़ा। मंत्री जोशी ने शोक संतप्त परिवार को उनके हर दुख-सुख में हर समय साथ खड़े रहने का वादा किया। आर्थिक सहायता का चेक भिजवाने पर शोक संतप्त परिजनों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:=महापौर निलंबन मामला : मंत्री खाचरियावास बोले-‘मुनेश गुर्जर के पति चोर है, भ्रष्टाचार बर्दाशत नहीं होगा’

कैसे हुई घटना

बता दें कि रेलवे सुरक्षा बल यानी आरपीएफ के कॉन्स्टेबल चेतन सिंह ने गोली माकर मुसाफिरों की जान ले थी। इसी घटना में भट्टा बस्ती में रहने वाले मोहम्मद असगर की भी मौत हो गई थी। जो नौकरी की तलाश में मुंबई जा रहे थे। यह घटना जयपुर-मुंबई सुपरफास्ट ट्रेन की है। इनमें तीन मुसाफिर और आरपीएफ के एक एएसआई की मौत हो गई थी। असगर की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है। असगर पिछले एक साल से अपने परिवार के साथ जयपुर में रह रहे थे। वहां वो एक चूड़ी की फैक्ट्री में काम कर रहे थे। घटना के दौरान असगर मुंबई नौकरी के लिए जा रहे थे, लेकिन मुंबई पहुंचने से पहले ही असगर की मौत हो गई।

.