For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

itel A05s : सिर्फ 6,099 रुपये में लॉन्च हुआ आईटेल का ये तकड़ा स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

06:19 PM Dec 12, 2023 IST | Mukesh Kumar
itel a05s   सिर्फ 6 099 रुपये में लॉन्च हुआ आईटेल का ये तकड़ा स्मार्टफोन  जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

itel A05s : चीन की जानी-मानी कंपनी आईटेल ने भारतीय बाजार में अपना नया itel AO5s लॉन्च कर दिया है। itel ने हाल ही में एक नए लोगो को उतारा है जो कि ब्रांड को एक नई पहचान देता है। इस लोगो के बाद कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बाजार में आया है। यह भारतीय बाजार में ब्रांड का एक बजट-फ्रेंडली डिवाइस है। आइए जानते हैं itel A05s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ कीमत के बारे में…

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Tips and Tricks: लंबे चलेगी आपके फोन की बैटरी, भूलकर भी ना करें ये 3 बड़ी गलतियां

जानिए itel AO5s की कीमत
इस डिवाइस में 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6099 रुपए है। इस स्मार्टफोन को देशभर में कई रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन नेबुला ब्लैक, मेडॉव ग्रीन, क्रिस्टल ब्लू और ग्लोरियस ऑरेंज जैसे कलर विकल्प में आता है।

itel AO5s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

itel AO5s में 270 PPI पिक्सल डेंसिटी के साथ 6.6 इंच की एचडी+डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो कि यूएसबी टाइप सी पोर्ट से चार्ज हो सकती है।

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं itel AO5s के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

.