For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'दृश्यम' एक्ट्रेस ने शादी के 6 साल बाद बेबी बॉय को दिया जन्म, बधाइयों का लगा तांता

बॉलीवुड कपल इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और वत्सल सेठ (Vatsal Seth) की जिंदगी में 6 साल बाद अपार खुशियां ने दस्तक दी है। यह कपल शादी के 6 साल बाद बुधवार को माता-पिता बना है।
01:07 PM Jul 20, 2023 IST | BHUP SINGH
 दृश्यम  एक्ट्रेस ने शादी के 6 साल बाद बेबी बॉय को दिया जन्म  बधाइयों का लगा तांता

मुंबई। बॉलीवुड कपल इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और वत्सल सेठ (Vatsal Seth) की जिंदगी में 6 साल बाद अपार खुशियां ने दस्तक दी है। यह कपल शादी के 6 साल बाद बुधवार को माता-पिता बना है। दरअसल, इशिता दत्ता ने बुधवार को नन्हें बेबी बॉय को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के बाद से इस कपल को मनोरंजन इंडस्ट्री के लोग और उनके फैंस जमकर बधाइयां दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इशिता ने बधुवार को अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि बेटा और मां पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। खबर है कि इशिता को शुक्रवार तक अस्पताल से डिस्चार्ज किर दिया जाएगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-एक बार फिर वायरल हुई आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की तस्वीर, एक दुसरे में खोए हुए आए नजर

इशिता ने शेयर किया था थ्रो बैक वीडियो

वहीं बता दें कि एक्ट्रेस अपनी डिलिवरी से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रो बैक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त कीर्ति के घर जाती है और अपने बाकी दोस्तों से मुलाकात करती हैं।

फैंस ने दी बधाईयां

इस कपल के माता-पिता की जानकारी मिलने खुश फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां दे रहे हैं। कपल को बधाई देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं और गॉड ब्लेस यू बेबी।' वहीं एकअन्य यूजर ने लिखा-'बहुत मुबारक हो।'

31 मार्च को किया था प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

बता दें कि इशिता और वल्सल सेठ ने 31 मार्च को प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद इशिता दत्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सारी पोस्ट शेयर की थीं। इस बीच एक्ट्रेस एक मैटरनिटी फोटोशूट भी कराया था। जिसमें वह बेहद ही सुंदर लग रही थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-मोस्ट अवेटेड फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, ट्रोलर्स के निशाने पर आए बाहुबली प्रभास, बता दिया… सस्ता

साल 2017 में इशिता ने वत्सल सेठ से लिए थे 7 फेरें

इशिता और वत्सल की शादी साल 2017 में 28 नवंबर को हुई थी। दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। इसके बाद दोस्ती हुई और फिर प्यार में तब्दील हो गई। वहीं, दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और बाद में शादी रचा ली।

.