For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झारखंड में राजस्थान के सीएम भजनालाल शर्मा ने देव दर्शन करने के बाद सभा में विपक्ष पर बरस उठे जिसके बाद तेज हुई हलचल

08:43 PM Sep 28, 2024 IST | Sujal Swami
झारखंड में राजस्थान के सीएम भजनालाल शर्मा ने देव दर्शन करने के बाद सभा में विपक्ष पर बरस उठे जिसके बाद तेज हुई हलचल

जयपुर। झारखंड के चुनाव में प्रचार-प्रसार करने के लिए राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा दौरे पर है. जहां उन्होनें आज बाबा बेजनाथ के मंदिर में पंहुचकर भगवान भोले के दरबार में हाजिरी लगाकर देश में खुशहाली की कामना की. पुजारी ने शर्मा को वि​धिवत रूप से पूजा अर्चना करवाई.

Advertisement

देवघर यानी देवताओं का घर

दर्शन के पश्चात सीएम भजनलाल शर्मा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा की बाबा बेजनाथ धाम अपने आप में बहुत बड़ीश​​क्ति पीठ है. इनके नाम में ही बहुत बड़ा जादू है, देवघर यानी देवताओं का घर मैं इस भूमि ​को प्रणाम करता हूं. बाबा भोलेनाथ जो हम सबके उपर कृपा बनाए हुए है. मैं ये कहना चाहता हूं की झारखंड के लिए और यहां के विकसित के लिए बनाने के लिए हम सब लोगों ने जो संकल्प लिया है.नि​श्चित रूप से संकल्प को पूरा करेंगे. पूरे देश के अंदर सुख शांति और आपसी व्यवहार और उसके माध्यम से हमारा भारत देश दूनिया का सबसे मजबूत देश बने.

झारखंड में सीएम भजनलाल गरजे

देवघर में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव सभा को संबो​धित करते हुए सीएम भजनलाल ने कहा की चुनाव आते है तब ये लूट और झुठ की कहानीयां करते है और कुछ नहीं करते. जब चुनाव आते है तब यहां मजदूर और किसान, आदिवासी जो हे उनको बहकाने के लिए नई रणनीति बनाकर आपके बीच आते है. हमेशा नए वायदे करते है. लेकिन इन्होनें आजतक कुछ नहीं किया. अगर आप देखेंगे की 2014 से पहले देश क्या दशा थी, आए दिन किस तरह की घटनाएं होती थी. आतंकवाद और नक्सलवाद से पूरा देश परेशान था. लेकिन आज आपको कही नजर नहीं आता. अगर गरीब कल्याण कि योजनाएं इस देश व झारखंड प्रदेश के अंदर लागू की तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की.

.