For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाड़मेर में 6 साल की मासूम से दरिदंगी, ट्यूशन पढ़ने गई बच्ची से आरोपी टीचर ने किया दुष्कर्म

06:50 PM Sep 26, 2023 IST | Mukesh Kumar
बाड़मेर में 6 साल की मासूम से दरिदंगी  ट्यूशन पढ़ने गई बच्ची से आरोपी टीचर ने किया दुष्कर्म

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में 6 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी के घर पर ट्यूशन पढ़ने गई बच्ची के साथ आरोपी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मासूम पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर और पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है। वहीं रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला सेल एएसपी, चौहटन डीएसपी ने घटना स्थल पर जाकर मौका मुआयना किया। पुलिस आरोपी की तलाश के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है। यह घटना बाड़मेर जिले के सेड़वा थाना इलाके सोमवार दोपहर की है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि सोमवार दोपहर करीब एक बजे उनकी 6 साल की बच्ची ट्यूशन पढ़ने के लिए पड़ोसी मुस्ताक (23) पुत्र हमीर खान के वहां पर गई थी। आरोप है कि टीचर ने अपने ही घर पर नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे ढूंढते हुए वहां पर गए थे। उन्होंने बच्ची के रोने की आवाज सुनी। परिजनों ने बच्ची को संभाला।

इसी दौरान आरोपी टीचर वहां से फरार हो गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया। घटना स्थल पर महिला सेल एएसपी, चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का मौका मुआयना किया। सेड़वा थानाधिकारी प्रेमप्रकाश के मुताबिक परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नाबालिग बच्ची का मेडिकल करवा दिया है। वहीं बयान दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं आरोपी फरार हो गया है। आरोपी के ठिकानों पर उसकी तलाश की जा रही है।

.