For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आइडियल हसबैंड हैं Sidharth Malhotra अपनी पत्नि Kiara Advani का कुछ इस तरह रखते हैं ख्याल

05:21 PM May 02, 2023 IST | Prasidhi
आइडियल हसबैंड हैं sidharth malhotra अपनी पत्नि kiara advani का कुछ इस तरह रखते हैं ख्याल

इस साल की शुरुआत बी टाउन के शानदार कपल Sidharth Malhotra और Kiara Advani की शादी से हुई है। दोनों इस समय बी टाउन के आइडियल कपल के तौर पर जाने जाते हैं। वैसे तो दोनों की एक दूसरे के प्रति प्यार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। लेकिन हाल में हमारे चारमिंग Sidharth Malhotra ने अपनी वाइफ के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बाद हर कोई Sidharth Malhotra का दिवाना हो गया।

Advertisement

Kiara Advani को पिकअप करने पहुंचे Sidharth Malhotra

हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर Kiara Advani मुंबई वापिस आई हैं। वहीं एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा के लिए केयरिंग हसबैंड बने और उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उन्हें देख कियारा काफी खुश हो गईं।सिद्धार्थ इस दौरान कार से तो नहीं उतरे, लेकिन कार के फ्रंट से स्पॉट हो गए।

चेहरे पर दिखी खुशी

Kiara Advani ने जैसे ही Sidharth Malhotra को देखा तो उनके चेहरे पर एक अलग सी खुशी आ गई थी। हालांकि, Sidharth Malhotra गाड़ी से बाहर नहीं आए लेकिन गाड़ी में बैठते ही Kiara Advani ने उन्हें गले लगा लिया। बात अगर Kiara Advani के एयरपोर्ट लुक की करें तो वो काफी सिंपल पर क्लासी लग रही थीं। उन्होंने व्हाइट ट्रैक सूट पहना था और बाल खुले रखे थे।

Kiara Advani की अपकमिंग फिल्में

Kiara Advani जल्द ही फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे। इससे पहले दोनों की जोड़ी को ‘भूल भुलैया 2’ में भी देखा जा चुका है। ये फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

.