For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

विद्युत जामवाल बोले-'गुमनाम नायकों की कहानियों को दुनिया के सामने लाना मेरा मकसद'

बॉलीवुड के एक्शन स्टार और निर्माता विद्युत जामवाल की स्पाई थ्रिलर आईबी 71 के लिए यूनिफॉर्म पहनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
05:57 PM Apr 18, 2023 IST | BHUP SINGH
विद्युत जामवाल बोले  गुमनाम नायकों की कहानियों को दुनिया के सामने लाना मेरा मकसद

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन स्टार और निर्माता विद्युत जामवाल की स्पाई थ्रिलर आईबी 71 के लिए यूनिफॉर्म पहनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका कहना है कि आर्मी किड होने के नाते उन्होंने गुमनाम नायकों के जीवन को करीब से देखा है और उनकी कहानियों को दुनिया के सामने लाना उनका व्यक्तिगत आग्रह है। हम एक ऐसी फिल्म का निर्माण करना चाहते हैं जो खुफिया ब्यूरो के कहानी के केंद्र पर हो, उनके बलिदान और योगदान को श्रद्धाजंलि देने का मेरा तरीका है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-क्या फिर एक हुए Jannat Zubair और Faisal Shaikh? फोटो देख फैंस ने कहा जल्दी शादी कर लो दोनों

निर्माता बने विद्युत जामवाल

फिल्म बताती है कि कैसे हमारे भारतीय खुफिया ब्यूरों ने एक गुप्त मिशन में, पूरे दुश्मन प्रतिष्ठान को पछ़ाड़ दिया और हमारे सशस्त्र बलों को 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक लाभ दिए। ‘द गाजी अटैक’ के निर्देशक संकल्प रेड्डी ने बताया कि विद्युत चाहते थे कि हम फिल्म को ठीक उसी तरह बनाएं जैसा हमने इसकी कल्पना की थी। इसके अलावा, भले ही वह पहली बार निर्माता बने हैं, लेकिन ऐसा कभी नहीं लगा। जिस तरह से विद्युत ने न केवल अपनी भूमिका निभाई, बल्कि एक निमार्ता की भूमिका में भी सहजता से उतरे, उनसे पूरा क्रू प्रभावित हुआ।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan नहीं इस बार Karan Johar के शो की ओपनिंग करेगा ये स्टार कपल

12 मई को रिलीज होगी फिल्म ‘आईबी 71’

आईबी 71 को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। एक्शन हीरो फिल्म्स प्रोडक्शन में विद्युत जामवाल, अनुपम खेर और विशाल जेठवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसे भूषण कुमार, एक्शन हीरो फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद द्वारा निर्मित, आदित्य शास्त्री, आदित्य चौकसी और शिव चनाना द्वारा सह-निर्मित फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संकल्प रेड्डी ने किया है, जिसकी कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और पटकथा स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी ने लिखी है। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

.