For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

इस चीज से घबराती हैं Jannat Zubair? एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

07:37 PM Jun 23, 2023 IST | Mukesh Kumar
इस चीज से घबराती हैं jannat zubair  एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Jannat Zubair statement : सिंगर और एक्ट्रेस जन्नत जुबैर को मनोरंजन इंडस्ट्री में आए कई साल हो गए है, लेकिन उनकों आज भी एक चीज से डर लगता है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में उस डर को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन सिंगिंग से उन्हें अब भी घबराहट होती है। जन्नत जुबैर ने हाल ही में अपना नया गाना 'कायफा हलुका' रिलीज किया है। बुधवार को गाने के लिए आयोजित कॉन्फ्रेंस में एक्ट्रेस ने गाने के अलावा और भी बहुत कुछ बताया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘ना मैं सेक्सी हूं और ना ही मुझमे शर्म है’, जानें बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद बारे में क्यों किया ऐसा खुलासा

मैं आज भी घबरा जाती हूं : जन्नत जुबैर

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि सिंगिंग या एक्टिंग में से उनके लिए क्या मुश्किल है, तो उन्होंने जवाब में कहा है कि मेरा मानना है कि कोई भी काम आसान नहीं होता और अगर आप उसे दिल से करते हैं तो कोई भी काम मुश्किल भी नहीं होता। मुझे एक्टिंग का बहुत शौक है क्योंकि मैं यह बचपन से करती आ रही हूं। मुझे एक्टिंग की आदत है। यदि मुझे सिंगिंग या एक्टिंग के बीच तुलना करनी हो तो जाहिर तौर पर एक्टिंग ही मेरी प्राथमिकता होगी। मैं आज भी गाना गाते समय डर जाती हूं। मैं पहले स्क्रैच रिकॉर्ड करती हूं और फिर फाइनल सॉन्ग रिकॉर्ड करने के लिए स्टूडियो जाती हूं।

हाल ही में रिलीज अपने गाने के बारे में चर्चा करते हुए कहा है कि 'कायफा हलुका' का अरबी में अर्थ है 'आप कैसे हैं?' ,यह हमारी तरफ से बिल्कुल नया प्रयास है। आजकल हम सब जो सुन रहे हैं, यह उससे अलग गाना है। हमने इसे लाइव इंस्ट्रूमेंट्स के साथ एक पॉप गाना बनाने की कोशिश की है। इसमें अरबी म्यूजिक भी है। गाना बहुत ही कर्णप्रिय है। यदि आप इसे एक या दो बार सुनेंगे तो पूरा दिन गुनगुनाते रहेंगे। 'कायफा हलुका' को जन्नत जुबैर ने गाया है। विभास ने गाने के बोल और संगीत दिया है और जन्नत के पिता जुबैर रहमानी ने इस प्रोजेक्ट का निर्माण किया है।

.