For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पति के दोस्त ने की महिला से दरिंदगी, गर्भवती होने पर 2 बार करवाया गर्भपात

01:08 PM Jun 11, 2023 IST | Sanjay Raiswal
पति के दोस्त ने की महिला से दरिंदगी  गर्भवती होने पर 2 बार करवाया गर्भपात

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पति के दोस्त ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बेहोशी के हालत में उसके अश्लील वीडियो भी बना लिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चुप करा दिया।

Advertisement

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी युवक उसका देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण के दौरान गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने उसका दो बार अबॉर्शन भी करवाया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ आमेर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि आमेर निवासी एक महिला (35) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि अनबन होने पर उसका पति उसे छोड़कर कहीं चले गए है। पति का दोस्त होने के कारण आरोपी नरसी मीणा का उसके घर पर आना-जाना था। पति को ढूंढने के बहाने आरोपी नरसी मीणा उसे इधर-उधर लेकर जाता था। महिला का आरोप है कि नवंबर 2022 में सिंधीकैम्प बस स्टैंड से घर लौटने समय आरोपी नरसी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश में आने पर विरोध करने पर आरोपी ने मोबाइल में बनाए अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करने लगा।

बार-बार देहशोषण के दौरान गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने उसका दो बार अबॉर्शन भी करवा दिया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ आमेर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.