For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में फिर मिला मानव भ्रूण, खाली प्लाट में पड़े कचरे में फेंक गए परिजन, आवारा कुत्तों ने नोंच खाया सिर

05:58 PM Jul 27, 2023 IST | Mukesh Kumar
जयपुर में फिर मिला मानव भ्रूण  खाली प्लाट में पड़े कचरे में फेंक गए परिजन  आवारा कुत्तों ने नोंच खाया सिर

जयपुर। राजधानी जयपुर में मानव भ्रूण मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। खाली प्लाट में पड़े कचरे में मानव भ्रूण को फेंका गया था। भ्रूण के सिर के ऊपरी हिस्से को आवारा कुत्तों ने नोंच खाया। सूचना पर मौके पर पहुंची विश्वकर्मा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भ्रूण को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालने के साथ अज्ञात परिजनों की तलाश कर रही है।

Advertisement

विश्वकर्मा थानाधिकारी रमेश सैनी ने बताया कि बंधु नगर मुरलीपुरा निवासी शंकर दयाल प्रजापत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शंकर दयाल ने शिकायत में बताया कि वह पिकअप ड्राईवर है। मंगलवार शाम करीब 4:30 बजे वह पिकअप लेकर रोड नंबर-17 करणी विहार कॉलोनी-ए में आया था। रोड किनारे पिकअप खड़ी कर टॉयलेट करने पास ही खाली प्लाट में गया था।

इस दौरान खाली प्लाट में पड़े कचरे में मानव भ्रूण पड़ा हुआ मिला। भ्रूण मिलने का पता चलने पर आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया गया। पुलिस ने बताया कि भ्रूण करीब 7 महीने का है और लड़का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर भ्रूण फेंकने वाले अज्ञात परिजनों को ढूंढने के लिए वारदात स्थल के आसपास लगे CCTV फुटेजों को खंगाला जा रहा है।

कुत्तों ने नोंच खाया भ्रूण का सिर…
शंकर दयाल प्रजापत ने बताया कि खाली प्लाट में पड़े कचरे में मानव भ्रूण को फेंका गया था। बिना किसी चीज में लिपटे नहीं होने के कारण भ्रूण के सिर के कुछ हिस्से को आवारा कुत्तों ने नोंच खाया। परिचित पंकज गोयल को बताने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.