होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

उर्वशी रौतेला की खूबसूरत आंखों में डूबे एल्विश यादव…लड़ाया 'इश्क', 'हम तो दीवाने' का टीजर जारी, एक्ट्रेस बोलीं-'मेरा हीरो'

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला के 14 सितंबर को रिलीज होने जा रहे सॉन्ग hum toh deewane का टीजर जारी कर दिया है। इस गाने को 2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।
01:28 PM Sep 13, 2023 IST | BHUP SINGH

'Bigg Boss OTT2' विनर एल्विश यादव इन दिनों अपने आने वाले गाने को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके रोमाटिंक वीडियो का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की जोड़ी खूब जम रही है। रिलीज के बाद इस टीजर को 2.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाना 14 सितंबर को रिलीज हो रहे इस गाने के टीजर पर एल्विश को खूब पब्लसिटी मिल रही है। उनके फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पूजा भट्‌ट ने एल्विश के इस वीडियो की तारीफ की है।

रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर बनने के बाद एल्विश यादव के पॉपुलैरिटी चार चांद लग गए हैं। पहले से कई उनकी फैन फॉलोइंग में वृद्धि हुई है। इस वक्त वह अपने आने वाले सॉन्ग 'हम तो दीवाने' को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वह बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ इश्क लड़ाते नजर आएंगे। गाने से पहले टीजर रिलीज किया गया है जिसको जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-पीला सूट, बदला-बदला चेहरा और बेबी बंप…​टीना डाबी ने सेलिब्रेट किया बेबी शावर, जल्द गूंजेगी घर में

इस टीजर में एल्विश ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है। इस टीजर को शेयर करते हुए एल्विश यादव ने कैप्शन में लिखा,-'जन्मदिन हमारा, तोहफा आप सभी को, Systumm हिला दो, गाना आया है हमारा!' वहीं उर्वशी रौतेला ने एल्विश के लिए लिखा-'मेरा हीरो।' एल्विश के गाने के टीजर पर उनके फैंस भर भरकर कमेंट्स करते हुए खूब प्यार बरसा रहे हैं।

'सिस्टम हिलाने का टाइम आ गया है'

एल्विश यादव ने इस गाने का ट्रेलर पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है-'सिस्टम हिलाने का टाइम आ गया है। तैयार हो जाइए हम तो दीवाने गाने के टीजर के लिए।'

यह खबर भी पढ़ें:-‘जवान’ के एक्टर सुनिल ग्रोवर की लग्जरी लाइफ, करोड़ों के घर से लेकर मंहगी गाड़ी का शौक… देखें तस्वीरें

बर्थडे पर फैंस को तोहफा देंगे एल्विश यादव

बता दें कि 'हम तो दीवाने' गाना एल्विश यादव के बर्थडे पर रिलीज होने जा रहा है। उनका जन्मदिन 14 सितंबर को है। एल्विश अपने यूट्यूब और डेली व्लॉग की वजह से मिलियन फॉलोअर्स के चहते हैं और यही वजह कि बना ज्यादा एफर्ट किए भी बिग बॉस का टाइटल जीत गए।

Next Article