होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन नहीं 'खिलाड़ी' ही होंगे फिल्म का हिस्सा, राजू के किरदार की शूटिंग हुई शुरु

04:46 PM Feb 21, 2023 IST | Prasidhi

Hera Pheri 3: हेरा-फेरी 3 को लेकर लोगों के मन में कई सवाल हैं। कभी इस फिल्म में अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन को लेकर कंफ्यूजन रहता है तो कभी इसकी शूटिंग को लेकर। लेकिन अब फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल खबरें ये सामने आ रही थीं कि, ‘भुल भुलैया 2’ के बाद ‘हेरा फेरी 3’ में भी अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ही नजर आएंगे। अब इन खबरों पर विराम लग चुका है। आपको बता दें कि, फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ राजू के क‍िरदार में कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार ही नजर आएंगे।

शुरु हुई फिल्म की शूटिंग

Hera Pheri 3: फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को अनीज बज्‍मी नहीं बल्कि फरहाद सामजी डायरेक्ट करने वाले हैं। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। हालांकि कुछ वक्त पहले अक्षय कुमार ने ये कहकर इस फिल्म से किनारा कर लिया था कि उन्हें इसकी स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई है। फिर ऐसे में अक्षय कुमार का इस फिल्म में वापिस आना बहुत ही कमाल की बात है।

Hera Pheri 3: 17 साल बाद आ रही है हेरा फेरी

करीब 1 हफ्ते पहले ये खबर आई थी कि, अक्षय, सुनील और परेश रावल ने मुंबई के एम्‍पायर स्‍टूड‍ियोज में मीटिंग की थी। जिसके बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है। फिल्म का पहला पार्ट साल 2000, दूसरा पार्ट साल 2006 में आया था और अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट 17 साल बाद आ रहा है।

Next Article