For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

साउथ सुपरस्टार से पंगा लेंगे बॉबी देओल, निगेटिव किरदार से मचाएंगे धमाल

Bobby Deol Upcoming Movie: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के बाद साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म 'हरिहर वीर मल्लू' में विलेन का किरदार निभाएंगे बॉबी देओल।
04:15 PM May 03, 2024 IST | BHUP SINGH
साउथ सुपरस्टार से पंगा लेंगे बॉबी देओल  निगेटिव किरदार से मचाएंगे धमाल

Bobby Deol Upcoming Movie: अभिनेता बॉबी देओल पिछले काफी वर्षों से निगेटिव किरदार निभाते आ रहे हैं। पहले वो रणबीर कपूर की एनिमल में विलेन के किरदार में नजर आए तो अब वह साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म में निगेटिव किरदार प्ले करने जा रहे हैं।

Advertisement

दरअसल, प्रकाश झा की आश्रम सीरीज में बाबा का किरदार निभाने के बाद बॉबी देओल के दिन वापिस नहीं लोटे हैं और उन्हें साइड रोल ही मिल रहे हैं। हाल ही में उन्हें एनिमल फिल्म में पसंद किया गया। अब वे एक साउथ फिल्म में एक बार फिर से एक निगेटिव रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-ब्वॉयफ्रेंड के साथ मॉरीशस में छुट्टियां मना रही Jasmine Bhasin, शेयर किया Video

पवन कल्याण की फिल्म में बॉबी देओल

बॉबी देओल अब साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म 'हरिहर वीरा मल्‍लू पार्ट-1' में निगेटिव रोल प्ले करने जा रहे हैं। वे फिल्म में मुगल बादशाह औरंगजेब का किरदार प्ले करेंगे। फिल्म का टीजर आ गया है और इसमें बॉबी देओल की अपीयरेंस ने एक बार फिर से जनता के रौंगटे खड़े कर दिए हैं।

हरिहर वीर मल्लू का टीजर आ गया है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। पवन कल्याण इस फिल्म में लीड किरदार निभा रहे हैं और फिल्म में बॉबी देओल से टक्कर लेते दिखेंगे।

टीजर को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

फिल्म हरिहर वीर मल्लू के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। एक शख्स ने टीजर देखने के बाद लिखा,-'बॉबी देओल की अपीयरेंस लाजवाब है। एक दूसरे शख्स ने लिखा, 'पवन कल्याण कॉम्बिनेशन।' एक अन्य ने लिखा, 'लॉर्ड बॉबी फिर से आ गया। मुगल बादशाह के रोल में कहर ढहा रहे हैं। इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए के करीब बताया जा रहा है। फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-महादेव बेटिंग ऐप मामला : 15,000 करोड़ का घोटाला, 32 आरोपी…साहिल खान को किया गिरफ्तार

.